Bollywood News Bulletin Today In Hini : 11 September 2023 day Monday

photo1694441770
photo1694441770

 

Bollywood news : बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे अक्षय कुमार

Bollywood news in hindi : अक्षय कुमार 9 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं, इसी दिन वह महाकाल उज्जैन दर्शन करने के लिए पहुंचे और भस्म आरती में सम्मिलित हुए, उनके साथ क्रिकेटर शिखर धवन भी मौजूद थे, आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की शूटिंग उज्जैन में ही हुई थी, इस फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था, जिसमें प्रकाश त्रिपाठी ने जबरदस्त रोल निभाया था.

Elvish Yadav : उर्वशी रौतेला के साथ म्यूजिक एल्बम में एलविश यादव

एलविश यादव बिग बॉस OTT 2 में अपना धमाल मचा चुके हैं, और अभिषेक मलखान को कड़ी टक्कर देते हुए बिग बॉस ओटीटी की ट्राफी को जीत लिया था, अब इसके बाद लगातार कई गानों की शूटिंग कर रहे हैं । इसी क्रम में एल्विस यादव हाल ही में उर्वशी रौतेला के साथ रोमांटिक सॉन्ग सूट करते नजर आए हैं, बताया गया कि एल्विस यादव और उर्वशी रौतेला का म्यूजिक एल्बम 14 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है, जिसका पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है, गाने का टाइटल है हम तो दीवाने ।

आपको बता दें कि एलविश यादव के जहां चाहने वाले फैंस की संख्या करोड़ों में है, वही बिग बॉस OTT की ट्राफी जीतने के बाद सोशल मीडिया में एलविश यादव ने धमाल मचा दिया है । इंस्टाग्राम लाइव के दौरान उन्होंने रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए नया रिकॉर्ड बना दिया है । वही ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला भी अपनी सुंदरता की वजह से हमेशा इंटरनेट में सुर्खी बनाए रहती हैं । गाने के शूटिंग और लांच को लेकर उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर पोस्ट किया है ।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान केस में बड़ी अपडेट

कार्डेलिया क्रूज ड्रग केस में जेल की हवा खा कर बाहर आ चुके आर्यन खान मामले में समीर वानखेडे पर आरोप लगाया गया था कि, शाहरुख खान से समीर वानखेड़े में 25 करोड़ की डिमांड की थी,
जिसके बाद एनसीबी के पूर्व रीजनल डायरेक्टर वानखेड़े और कई अन्य के खिलाफ सीबीआई ने मामला दर्ज किया था, जिस पर लंबी जांच पड़ताल के बाद कोर्ट ने समीर वानखेडे को क्लीन चिट दे दिया है । आपको बता दें कि समीर वानखेडे काफी तेजतर्रार ऑफिसर माने जाते हैं , उनके रहते एनसीबी ने करोड़ों रुपए की ड्रग की जब्ती की है ।

पंकज त्रिपाठी ने पिता की याद में किया नेक काम

अक्षय कुमार के साथ शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर ओएमजी फिल्म में महत्त्व पूर्ण भूमिका निभा चुके पंकज त्रिपाठी के पिता का हाल ही देहांत हो गया था । अपने पिता की याद में पंकज त्रिपाठी ने गोपालगंज के बेलसंड में हायर सेकेंडरी स्कूल में एक नई लाइब्रेरी बनवाकर लोगों को समर्पित किया है, उन्होंने शिक्षा और सामुदायिक विकास के लिए अपना योगदान दिया है । बिहार के गोपालगंज के रहने वाले पंकज ने जिस स्कूल से अपना एजुकेशन हासिल किया था वहां पर स्कूल की कायाकल्प के लिए एक ट्रस्ट की स्थापना किया था.

 

इस प्रोजेक्ट में स्कूल में बहुत बदलाव किया गया है, बिजली के नए उपकरण से लेकर आधुनिक सुविधाएं स्कूल में मुहैया कराई गई हैं ।

इसके अलावा पंकज त्रिपाठी ने गांव में लाइब्रेरी खोला है जिसका लाभ सभी को मिलेगा, और लोगों का साहित्य के प्रति प्रेम बढ़ेगा.

पंकज त्रिपाठी ने कहा है कि इस पुस्तकालय को अपने पिता पंडित बनारस तिवारी की स्मृति में समर्पित करते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना किया है ।

Bollywood song: दीपिका पादुकोण और ऋतिक का चलेगा डांस का सिक्का, फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*