Seema haider को इंडिया आने में मुस्लिम युवक ने की थी मदद.. नाम आया सामने

photo1689937437
photo1689937437

 

Pakistani seema haider news today update : पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन मीणा से उत्तरप्रदेश ATS की टीम कई दिनों से लगातार पूँछतांछ कर रही है जिसमे एक बड़ी बात सामने आयी है, सीमा हैदर ने आख़िरकार उस युवक का नाम बताया जिसने उसे इंडिया आने में मदद की. पाकिस्तान की सीमा हैदर का दावा है की घर बेचकर मिले पैसे से उसने पाकिस्तान से नेपाल और फिर भारत तक की यात्रा पूरी की और इसी दौरान सारा पैसा ख़त्म हो गया है।

सीमा हैदर का मददगार है यह युवक (Pakistani seema haider link with third man)

आपको बता दें की सीमा हैदर ने मीडिया को बताया है की पाकिस्तान के ट्रेवल एजेंट जिसका नाम फाहद सयैद अब्बासी है उसने नेपाल तक आने में मदद की है।

 

फाहद सयैद अब्बासी की नहीं पता थी ये बात (Pakistani seema haider news update )

आपको बता दें की पाकिस्तानी ट्रेवल एजेंट फाहद सयैद अब्बासी को यह नहीं पता था की सीमा हैदर भारत जा रही है। सीमा हैदर ने उसे नेपाल आने तक का ही प्लान बताया है। फाहद सयैद अब्बासी से अभी इस बात की पुष्टि होना बाकि है.

सीमा हैदर के पूर्व पति ने लगाई गुहार (Seema haider husband Gulam haider news update )

Seema haider love story:सीमा हैदर की खुली पोल क्या है कमरा नंबर 204 का राज

 

आपको बता दें की सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीमा हैदर को पाकिस्तान वापस भेजने की गुहार लगाई है। सीमा हैदर के पति ने बताया है की सीमा पाकिस्तान में मोबाइल दुकान से 70 हजार का मोबाइल फ़ोन लेकर आयी है, जिसका पैसा अभी तक बकाया है।

फिलहाल पाकिस्तानी सीमा हैदर को लेकर भारत की एजेंसीयाँ जाँच कर रही है. अगर जासूसी के सबूत मिलते है तो तिहाड़ जेल भेज दिया जायेगा। पाकिस्तान सीमा हैदर को लेकर यह भी कहा जा रहा है की उसे वापस पाकिस्तान भेजा जायेगा।

ALSO READ:

Rewa Accident news: बस ने महिला को रौंदा,रक्तरंजित हुआ हाईवे

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*