MP NEWS TODAY BULLETIN in hindi : mp breaking news day tuesday 05 sep 2023

msg 869512431 12412
msg 869512431 12412

Rewa News : रीवा में निर्वस्त्र हालत में मिला महिला का शव

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में महिला का निर्वस्त्र शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है, बताया गया कि महिला का शव 10 दिन पुराना है, रीवा जिले के क्योटी जलप्रपात में मछली मारने गए मछुआरों को अजीब सी गंध आने लगी, जिसके बाद   मछुआरों ने नजदीक जाकर पता किया तो महिला की लाश दिखाई दी। जिसके बाद गढ़ थाना और लालगांव पुलिस चौकी में सूचना दी गई।
 बताया गया कि वाटरफॉल के अंदर शव  की सूचना जिला मुख्यालय एसडीआरएफ के जवानों कों  दी गई,  जिसके बाद घटनास्थल पर मौजूद मछुआरे को बुलाया गया, जिसकी वजह से काफी देर हो गई, फिर टीम ने 400 फीट गहराई में उतर कर लाश को बरामद किया,  और महिला के शव को शाम 5:00 बजे ऊपर लेकर आये ।
 लाश के बहकर  आने की आशंका
 सिरमौर थाना प्रभारी निरीक्षक तेजभान सिंह ने बताया है कि 10 दिन पहले तक क्योटी प्रपात में पानी आ रहा था, हो सकता है तभी लाश कहीं दूसरी जगह से बहकर  आई हो । पानी के अंदर जीव जंतुओं में महिला के कई अंगों को खा लिया है, जिसकी वजह से महिला की शिनाख्त करने में परेशानी हो रही है ।

Singarauli news : घरेलू विवाद में पति-पत्नी ने लगाई फांसी

MP Singarauli news today : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के बरगवां  थाना क्षेत्र के बड़ोखर गांव में बीती रात पति पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया, और अपने पीछे  3 माह की दूधमुही  बच्ची को छोड़कर जीवन लीला समाप्त कर लिया है ।
mp news today
 जानकारी के मुताबिक  साधना  नामदेव का अपने पति राहुल नामदेव से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसकी वजह से रविवार की दोपहर 3:00 बजे घर के अंदर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। जिसके बाद इसकी सूचना उसके पति को दी गई, गम में डूबा पति भी रात 3:00 बजे घर से 100 मीटर की दूरी में स्थित जामुन के पेड़ पर लटक कर फांसी लगा लिया।
 फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है ।

Singarauli news : स्कूल संचालक की जूते से पिटाई

MP Singarauli news : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के सरई  थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष कोमल चंद्र गुप्ता और उनके साथियों ने मिलकर स्कूल संचालक की जमकर पिटाई किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है । बताया गया कि दोनों के बीच जमीनी मामला है, जिस को लेकर दोनों में झगड़ा हो रहा है ।
mp news today
mp news today
 जिसके बाद स्कूल संचालक  धनेश्वर गुप्ता ने थाने में जाकर शिकायत किया है, पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही की बात कर रही है ।
 स्कूल संचालक के द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद दूसरे पक्ष की महिला भी स्कूल संचालक धनेश्वर गुप्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसकी जांच के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है, अगर महिला के आरोपों में सच्चाई पाई जाती है तो केस दर्ज किया जाएगा, नहीं तो मामला रफा-दफा कर दिया जाएगा ।

MP REWA NEWS : संजय गांधी अस्पताल की तीसरी मंजिल से मरीज ने लगाई छलांग

MP REWA NEWS : रीवा जिले के श्याम शाह चिकित्सा महाविद्यालय के संजय गांधी अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर एक मरीज ने अपनी जान गवा दी, बताया गया कि मरीज को जल्द छुट्टी मिलने वाली थी, बताया गया कि हॉस्पिटल से मरीज कई बार भागने का प्रयास किया, जिसकी शिकायत अस्पताल प्रबंधक और सुरक्षाकर्मियों को दी गई.,
 लेकिन शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात अशोक पटेल नाम का मरीज तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल अस्पताल चौकी में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है ।

MP NEWS Alirajpur : चचेरी बहनों का अपहरण कर दुष्कर्म

 मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में दो नाबालिक चचेरी  बहनों का अपहरण करके  एक पीड़िता  के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है ।
 बताया गया कि अब 31  अगस्त की रात को दोनों बहनों का अपहरण हो गया था,
 पीड़िता ने बताया है कि आरोपी दरवाजा खटखटाकर आवाज लगा रहे थे, जिसके बाद गेट खोलने पर मुझे और मेरी बहन को खींच कर रात के अंधेरे में दूर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है ।
 फिलहाल पुलिस जांच करने में लगी है कि पीड़ित  पक्ष के द्वारा पुलिस को जानकारी देने में इतना समय क्यों लगा, पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*