MP CHUNAV 2023 : एमपी में कमलनाथ ने दिया इशारा, सर्वे के बाद 22 विधायकों का कटेगा टिकट!

photo1691589334
photo1691589334

 

MP CHUNAV 2023 NEWS : मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने तैयारियां शुरू कर दी है,  बीजेपी में जहां एक ओर संगठनात्मक स्तर पर नियुक्तियां की जा रही है, और कार्यकर्ताओं के मनोबल बढ़ाने के लिए रैलियां की जा रही है,  चुनाव जीतने के लिए गेम चेंजर योजना लाडली बहना योजना की शुरुआत की गई है,   उसी तरह कांग्रेस भी अपने स्तर पर
 चुनावी  सर्वे करा रही है,  बताया गया कि कांग्रेस के मौजूदा 90 विधायकों में से लगभग 19 विधायकों के टिकट कटना तय माना जा रहा है. कमलनाथ  ने कहा है कि जिन विधायकों को टिकट मिलेंगे उन्हें  संकेतों में इशारा दे दिया गया है ।
 आपको बता दें कि संगठनात्मक स्तर पर दिग्विजय सिंह और प्रभारी  नेता जिला स्तर पर जाकर कई बार सर्वेक्षण कर चुके हैं,  और जिसके बाद उसकी रिपोर्ट कमलनाथ को  दी जा चुकी है । इसके बाद माना जा रहा है कि कमलनाथ  पहले से ही तय कर चुके हैं किस विधानसभा से किसको टिकट मिलने वाला है, इतना ही नहीं दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस  में संभावित विधानसभा वार  उम्मीदवारो  की लिस्ट भी
 तैयार कर चुके हैं  । मीडिया  से बात करते देख कमलनाथ ने कहा है कि जिन विधायकों को टिकट दिया जाना है उन्हें संकेत दिया जा चुका है.
 वर्तमान समय में कांग्रेस के 20  से 22 विधायकों का टिकट कटने की संभावना जताई जा रही है ।
 विधायकों का टिकट काटा जाएगा क्षेत्र में उनके हारने की संभावना बनी हुई है,  इसी वजह से टिकट किसी और  प्रत्याशी को दिया जाएगा ।

 छिंदवाड़ा  में कराया गया हनुमान कथा

 आपको बता दें कि कमलनाथ ने हाल ही में बागेश्वर  धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से तीन दिवसीय हनुमान कथा आयोजित करवाई थी, जिसके बाद कमलनाथ खुद हिंदू राष्ट्र राग अलापने लगे हैं.  कमलनाथ ने कहा है कि भारत में 82 परसेंट हिंदू हैं, जिस देश में इतनी बड़ी आबादी हिंदुओं की  हो, वहां पर हिंदू राष्ट्र की बात करने की आवश्यकता ही नहीं है. क्योंकि आंकड़े खुद ही सब बता रहे हैं ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*