REWA BREAKING NEWS:अज्ञात चोरो ने गाड़ी की डिग्गी से उड़ाए 4 लाख रूपये

photo1691587445
photo1691587445

 

REWA NEWS:रीवा के मऊगंज बाजार में स्कूटी के डिग्गी से 4 लाख रूपये गायब होने का मामला सामने आया है स्कूटी चालक बैंक से घर जा रहा था। तभी उसके परिचित रास्ते पर मिल जाते है। जिसके बाद वह अपने परिचित से बात करने लगता है। मौका मिलते ही चोरो ने स्कूटी की डिग्गी से चार लाख रूपये लेकर भाग निकले।

 

REWA MP NEWS TODAY :फरियादी ने क्या कहा

फरियादी ने बताया की वह 7 अगस्त को शाम चार बजे के तक़रीबन वह बैंक से पैसे निकालकर अपने घर जा रहे थे। जाते समय उसके परिचित रास्ते पर ही मिल जाते है। परिचित से बात करने में वह व्यस्त हो जाता है। ब्यस्त देखकर चोरो ने गाड़ी की डिग्गी से चार लाख साफ कर दिया। पीड़ित लौटा तो उनसे देखा डिग्गी की स्थित ठीक नहीं थ। फरियादी ने देखा की बैग से चार लाख रूपये गायब थे। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया।

 

 

REWA NEWS:मौके पर पहुंची पुलिस

पैसे चोरी होने के बाद फरियादी ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस को उसने आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस ने जाँच शुरू कर दी। पुलिस cctv कमरे की मदद से आरोपी की शिनाख्त कर रही है। लेकिन cctv कमरा दूर होने की वजह से पुलिस को आरोपी की शिनाख्त करने में दिक्कत आ रही है। पुलिस ने fir दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

 

फरियादी का नाम बाल्मीक जायसवाल है वह मऊगंज वार्ड क्रमांक ४ में वह अपना घर बनवा रहे है। जिसके लिए पैसे की जरूरत थी। उन्होंने बैंक से पैसे निकालकर आ रहे थे। तभी रास्ते परिचित मिल गए वह उनसे बात करने में पैसे भूल गए। और पैसे की चिंता छोड़कर वह कुछ दूर बात करते हुए आ गए जिससे चोरो ने मौका पाकर पैसे गायब कर दिए।

 

REWA LOKAYUKT RAID :रीवा लोकयुक्ति की बड़ी कार्यवाही मेडिकल ऑफिसर रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*