Satna news: शिक्षक ने छात्र को पीटकर किया अधमरा, छोटी सी गलती पर दिखाया रौद्र रूप

photo1691589086
photo1691589086

 

Satna news today : मध्यप्रदेश के सतना जिले में माधवगढ़ स्कूल में एक शिक्षक ने छोटी सी गलती पर अपना रौद्र रूप दिखा दिया है, वीडियो में  देखा जा  सकता है की शिक्षक छात्र को बुरी तरह से पीट रहा है,  घटना के बाद छात्रों में खौफ का माहौल निर्मित हो गया है, वहीं कुछ छात्रों ने स्कूल जाने से इनकार कर दिया है. स्टूडेंट को इतनी बुरी मार खाते देख कर स्कूल में हड़कंप मच गया है,
SATNA NEWS
SATNA NEWS

 शैतान निकला स्टूडेंट

 बताया गया कि शैतान स्टूडेंट रोज-रोज साइकिल की हवा निकाल देता था, शैतान छात्र को पहले भी समझाइश दी गई थी, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया, जिसके बाद शिक्षक ने बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दिया है, साइकिल की हवा निकाल देने की शिकायत छात्र किया करते थे ।
 आपको बता दें कि शरारती स्टूडेंट की यह  हरकत
 जब शिक्षक को पता चली उन्होंने उसे मारने की ठान लिया, रोज-रोज छात्रों की शिकायत से शिक्षक भी तंग आ चुके थे, हालांकि यह कहीं भी सही नहीं है, छात्र को बुरी तरह से पीटा जाए, अगर वह शैतानी कर रहा था तो परिजनों को बुलाकर समझाइश दी जा सकती थी.  बुरी तरह से पीटने की जरूरत नहीं थी, आपको बता दें कि घटना के वक्त मौजूद दूसरे शिक्षक ने  पिटाई का वीडियो अपने  मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया था. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आया है, और जांच की बात कह रहा है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*