MP NEWS : लोकायुक्त की टीम ने मारा छापा, करोड़पति निकला स्टोरकीपर

photo1691589424
photo1691589424
MP NEWS TODAY : मध्य प्रदेश लोकायुक्त की टीम ने स्वास्थ विभाग के स्टोर कीपर के घर पर छापा मारकर करोड़ों की संपत्ति को बरामद किया है,  एक निर्माणाधीन मकान की करोड़ों रुपए का है, चल और अचल संपत्ति को मिला दिया जाए तो दस करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति स्टोर कीपर के पास है,लोकायुक्त की तीम को पता चला था कि स्टोर कीपर अवैध धंधे और भ्रष्टाचार करके करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन बैठा है, जिसके बाद लोकायुक्त  की टीम ने पूरी कार्रवाई की है ।

 विदिशा जिले का रहने वाला है स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ स्टोर कीपर

 फूफा जी को जानकारी मिली कि अशफाक अली पुत्र मुस्ताक अली रायगढ़ जिला चिकित्सालय में स्टोर कीपर के पद पर पदस्थ रहा था, उसके विरुद्ध आज से अधिक संपत्ति मामले में शिकायत मिली थी, और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था, इसके बाद टीम ने दो अलग-अलग मकानों पर सर्च कार्यवाही की है, जिसके बाद दस करोड़ सुबह से अधिक की संपत्ति बरामद हो गई है.

 शॉपिंग कांप्लेक्स देखकर हैरान हुए अधिकारी

 आपको बता दें कि अशफाक अली के नाम और परिवार के नाम पर 16 अचल संपत्तियों के दस्तावेज मिले हैं, जिनकी कीमत मार्केट में 5 करोड़ से ज्यादा है, लटेरी में चार भवन हैं, एक निर्माणाधीन शॉपिंग कंपक्स है, इसके अलावा 1 एकड़ जमीन पर अलीशान घर बनाया है. इसके अलावा उसने लटेरी में 3 मंजिला घर भी बनवाया है, जहां पर एक प्राइवेट स्कूल संचालित की जा रही है.

 नोटों के मिले भंडार

 सर्च ऑपरेशन के दौरान टीम को 21  लाख रुपए कैश बरामद हुए हैं । जिनकी गिनती  के लिए मशीन मगाई  गई, जमीन  जायजाद  और घर के अलावा उसके पास  सोने के जेवरात और घड़ियां मिली हैं.  आरोपी अशफाक एवं परिजनों के नाम पर दस करोड़  की संपत्ति उजागर हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*