MP Accident news: एमपी के धार में ट्रक और बस की भिड़ंत में एक की मौत, मचा हड़कंप

photo1692122501
photo1692122501
MP accident news : मध्य प्रदेश के धार जिले में भीषण एक्सीडेंट की खबर सामने आई है, आपको बता दें कि मंगलवार की सुबह बस कों अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया, इसके बाद बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई, वही 40 के लगभग घायल  बताए जा रहे हैं । बताया  गया कि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस खड़ी हुई थी, टक्कर लगते ही यात्रियों में हाहाकार मच गया, इसके बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया ।
 बताया गया कि ट्रक ने इतनी तेज से बस को टक्कर मारी की बस 3 बार पलटी मार गई, इसी की वजह से हादसा दर्दनाक हो गया, एक यात्री की मौत भी हो गई है, मृतक का नाम आमोद कुमार निवासी बिहार का बताया जा रहा है, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

 40 से ज्यादा लोग थे सवार

 आपको बता दें कि जिस वक़्त यह हादसा हुआ है
 उस वक्त बस में 40 से ज्यादा लोग मौजूद थे, जिसमें अधिकांश यात्री घायल बताए गए हैं, बताया गया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जानकारी लगते ही सरदारपुर एसडीएम राहुल चौहान तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों के उपचार की व्यवस्था करने में मदद किया. इसके अलावा उन्होंने मृतक के शव को अग्रिम कार्यवाही के लिए भेज दिए हैं. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में आए दिन सड़क हादसों की वजह से कई परिवारों की जिंदगियां लगातार तबाह हो रही है,
 दूसरी वजह ड्राइवरों का शराब पीकर गाड़ी चलाना रहता है, आपको बता दें कि कई बार ड्राइवर सड़क के किनारे गाड़ी खड़ा करके  आराम  करने लगते हैं,  जिसकी वजह से हादसा हो जाता है । गाड़ी को हमेशा निश्चित पार्किंग   जगह पर ही पार्क करके आराम करना चाहिए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*