MP INDORE NEWS : इंदौर में टैंकर में तेज घमाका, कई लोग हुए घायल

photo1691849964
photo1691849964

 

MP Indore News : मध्यप्रदेश के इंदौर में शनिवार को अचानक तेज ब्लास्ट की आवाज सुनाई दी, बताया गया कि इंदौर के भवरकुआ इलाके में
गाड़ियों की कटिंग का कार्य किया जाता है, इसी दौरान यह हादसा हो गया है, बताया गया कि टैंक में पहले से ही गैस मौजूद थी, जिसका अंदेशा कर्मचारियों को नहीं था, इसी वजह से यह हादसा हो गया ।

कई किलोमीटर दूर तक गईं आवाज़

आपको बता दें कि घटना के दौरान मौके पर मौजूद चार लोग घायल हो गए, आसपास के लोगों ने बताया है कि जिस टैंक की कटिंग की जा रही थी
उसमें पहले से ही गैस मौजूद थी, टैंक ब्लास्ट की आवाज़ काफी दूर तक सुनाई दी । आसपास के घरों में मौजूद खिड़की के शीशे तक टूट गए है । और इस वजह से काफी नुकसान हो गया है ।

स्थानीय लोगों में देखा गया आक्रोश

घटना के बाद लोगों का काफी नुकसान हो गया है, जिस वजह से आसपास के लोगों में काफी गुस्सा देखा गया है, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है, बताया गया कि टैंक में गैस बची हुई थी .
चश्मदीदों के मुताबिक ब्लास्ट इतना तेज था कि कई लोगों की मौत हो सकती थी, गनीमत रही की 4 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिस इलाके में धमाका हुआ है, वहां पर गाड़ियों के मरम्मत का काम किया जाता है, और इसके अलावा कटर की सहायता से जोड़ तोड़ का कार्य भी किया जाता है ।

Mp weather alert :अगले 24 घंटे में मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश IMD का अलर्ट जारी

Mp breaking news:पुलिस आरक्षक के बेटे ने नाबालिक बेटी का अपहरण कर किया रेप आरोपी की हुई गिरफ्तारी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*