Maihar news : मैहर नाबालिग गैंगरेप मामले में आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

photo1690772644
photo1690772644
 सतना जिले के मैहर में 11 वर्ष की नाबालिक लड़की के साथ किया गया था गैंगरेप, सीएम शिवराज ने दिए थे कड़ी कार्यवाही के निर्देश
MP SATNA MAIHAR NEWS TODAY : मध्यप्रदेश के सतना जिले में हुए दिल्ली के निर्भया गैंग रेप कांड की तरह 11 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी की गई थी, जिसको लेकर जिला प्रशासन ने कड़ी कार्यवाही की है, आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया गया है, वही एक आरोपी के परिजनों का कहना था कि घटना के वक्त आरोपी ड्यूटी में तैनात था,इस वजह से पहले जांच की जाए लेकिन प्रशासन ने एक नहीं सुनी, और घर पर बुलडोजर चला दिया गया, बताया गया कि लड़की ने दोनों आरोपियों को पहचान लिया था ।  बताया गया कि लड़की के साथ दरिंदगी करके उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी गई थी,और उसके शरीर को दांतो से काटा गया था, लड़की का इलाज चल रहा है ।
Maihar news: Bulldozer ran at the house of the accused in Maihar minor gangrape case
Maihar news: Bulldozer ran at the house of the accused in Maihar minor gangrape case

 मैहर मंदिर प्रबंधन से जुड़े हैं आरोपी

 आपको बता दें कि दोनों आरोपी मैहर मंदिर प्रबंधन के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी बताए जा रहे हैं, शनिवार को प्रशासन के आदेश के आधार पर दोनों आरोपियों के घर मकान तोड़ने की कार्यवाही की गई, आरोपियों का नाम सामने आने के बाद उन्हें मंदिर प्रबंधन ने तत्काल नौकरी से निकाल दिया था ।

 खून से लथपथ मिली थी बच्ची

 आपको बता दें कि गुरुवार को आरोपियों ने मंदिर के बाहर फूल बेचने वाले 11 वर्षीय बच्ची को अगवा कर लिया था,और अज्ञात जगह ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया, लड़की दूसरे दिन खून से लथपथ होकर अपने घर पहुंची थी.
 इसके बाद परिजनों ने प्रशासन को सूचित कर बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गए, पुलिस ने दोनों आरोपियों को एफ  आई आर दर्ज कर गिरफ्तार किया ।
 बच्चे की हालत खराब होने की वजह से उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया था, जहां 6  डॉक्टर की एक टीम बच्ची की देखरेख कर इलाज कर रही है ,डॉक्टरों ने बताया है कि बच्ची का ऑपरेशन सफलतापूर्वक कर दिया गया है, और बच्ची अब  खतरे से बाहर है । वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जिन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक  हिरासत में भेज दिया गया है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*