JILA MAUGANJ NEW UPDATE :जिला मऊगंज में 15 अगस्त परेड की तैयारियां तेज मौके पर पहुंचे अधिकारी

photo1691576266
photo1691576266

 

MP JILA MAUGANJ :जिला मऊगंज की घोषणा होने के बाद 15 अगस्त की तैयारियां जोरो से चल रही है। 15 के मौके पर मऊगंज में भव्य परेड का आयोजन किया जायेगा। यह आयोजन मऊगंज के CM स्कूल में होगा। जिसके लिए प्रशासनिक अधिकारी मौके स्थल में पहुंचकर तैयारियों का जायजा ले रहे है। 15 अगस्त का दिन (MAUGANJ JILA )मऊगंजवासियो के लिए बहुत खास होने जा रहा है।

इस दिन मऊगंज स्कूल के प्रांगण में परेड देखने को मिलेगा। परेड के लिए रीवा ,सीधी ,और सिगरौली पुलिस के अधिकारी परेड की तैयारियों के लिए मऊगंज पहुंच गए है। परेड में सैकड़ो की संख्या में जवान भाग लगे। इसी CM विद्यालय में ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित होगा। जिसमे आम लोग भी यह शानदार दृश्य देख पाएंगे।

LJIA MAUGANJ NEW UPDATE:
LJIA MAUGANJ NEW UPDATE:

 

MAUGANJ JILA UPDATE :SDM ने लिया तैयारियों का जायजा

मऊगंज SDM ने परेड की तैयारियों को जायजा लेने के लिए CM स्कूल पहुंचे है। तैयारियों सम्बंधित उन्होंने कुछ दिशा निर्देश भी दिए है। जिला मऊगंज बनने के बाद 15 अगस्त के बाद से सरकारी कामकाज शुरू हो जायेगे। जिसमे कलेक्टर कार्यालय ,और सरकारी विभाग के अधिकारी मऊगंज में पदस्थ्य होंगे।

(MP MAUGANJ JILA )जिले बनने से मऊगंज वासियो मिलेंगे कई लाभ

मऊगंज जिला बनने से आम जनता को कई तरह सुविधाएं प्राप्त हो जाएगी अब उनको कलेक्टर कार्यालय से काम करवाने के लिए रीवा नहीं आना पड़ेगा। अब उन्हें मऊगंज में कलेक्टर ऑफिस के सम्बंधित काम हो जायेगे। RTO ऑफिस की स्थापना मऊगंज में ही होगी। इसके आलावा जिले में रोजगार के लिए भी कई सम्भावना बढ़ेगी।

जिला बनने से मऊगंज का होगा विकास

जिला बनने से मऊगंज की विकाश की गति बढ़ेगी। आने वाले समय में कई व्यापारी जिले में उद्दोग लगा सकते है। विकास कार्य के लिए मध्यप्रदेश सरकार वजट की राशि को बढ़ा सकती है। जिससे मऊगंज का विकास हो। कई स्कूल और कॉलेज मऊगंज में खुल सकते है।

REWA LOKAYUKT RAID :रीवा लोकयुक्ति की बड़ी कार्यवाही मेडिकल ऑफिसर रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Rewa Railway news today : रीवा रेलवे स्टेशन को मिली 17.5 करोड़ की सौगात, पीएम मोदी ने ये कहा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*