SHAHDOL BREAKING NEWS:शहडोल के पेपर ओरियंट मिल में हुआ बड़ा हादसा एक की मौत कई मजदूर घायल

photo1691574517
photo1691574517

 

MP SHAHDOL KE MIL ME HUAA HADSA :मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में ओरियंट पेपर मिल में पल्प टैंक फटने से बड़ा हादसा हुआ है। यह घटना बुधवार सुबह के समय का है। जहां पल्प टैंक फटने से तकरीबन 12 मजदूर घायल हो गए। जिसमे तीन मजदूरी की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में एक मजदूर की मौत हो गई है।

MP SHAHDOL NEWS :कैसे हुआ हादसा

शहडोल के ओरियंट मिल पेपर में बड़ा हादसा हो गया है। तकरीबन 10 बजे पल्प का टैंक फट गया। जिससे मिल में अफरातफरी का माहौल बन गया। इस घटना में 12 मजदूर घायल हो गए। जबकि एक मजदूर की मौत हो गई है। यह पूरी घटना की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में तीन मजदूर हालत नाजुक बनी हुई है।

SHAHDOL BREAKING NEWS: Major accident occurred in Shahdol's Paper Orient Mill, one killed, many laborers injured
SHAHDOL BREAKING NEWS: Major accident occurred in Shahdol’s Paper Orient Mill, one killed, many laborers injured

MP SHAHDOL HADSA NEWS:एक मजदूर की हुई मौत

शहडोल में पल्प टैंक के फटने से कई मजदूर घायल हो गए है। जबकि एक मजदूर की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक रविंद्र त्रिपाठी इस हादसे उनकी मृत्यु हो गई। इस्क्के बाद मृतक के परिजनों ने मिल के बाहर जमकर हंगमा किया है। लगातार मिल के खिलाफ fir दर्ज करवाने की बात कह रहे है। हलांकि पुलिस परिजनों से बात कर रही है।

कई लोगो की दबे होने की आशंका

इस घटना में कई मजदूर घायल हो गए है। जबकि एक मजदूर की मौत हो गई। ब्लास्ट बहुत भयानक था जिससे कई मजदूर चपेट में आ गए है। ऐसी आशंका है की कई मजदूर दबे हो सकते है। बचाव का कार्य जारी है।

REWA LOKAYUKT RAID :रीवा लोकयुक्ति की बड़ी कार्यवाही मेडिकल ऑफिसर रिश्वत लेते हुए पकड़ा

 

Rewa Ladli Behna Yojna : 10 अगस्त को लाड़ली बहनों के  खाते में आएंगे 1000 रूपये

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*