MP NEWS: मध्यप्रदेश की बेटी ने गोल्ड मेडल जीतकर दुनिया में भारत का बढ़ाया नाम

photo1691578808
photo1691578808

 

मध्यप्रदेश पुलिस में पदस्थ है रीना गुर्जर, फिलीपिन्स की खिलाड़ी को हरा कर हासिल किया गोल्ड मेडल

MP NEWS TODAY : मध्य प्रदेश की बेटी रीना गुर्जर ने वर्ल्ड पुलिस फायर गेम 2023 में फिलीपींस की खिलाड़ी को हराकर भारत के नाम गोल्ड मेडल हासिल कर लिया है, बताया गया कि रीना ने खिलाड़ी को 7-4 के अंतर से हराकर कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। पूरी प्रतियोगिता कनाडा में आयोजित की जा रही थी। रीना ने अपने कठिन परिश्रम और प्रयास से यह उपलब्धि हासिल किया है, जिसके बाद इस उपलब्धि की पुलिस डिपार्टमेंट की तरफ से मिला है. इसके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उपलब्धि पर हर्ष जताया है ।

 

mp news breaking
mp news breaking

बोर्डिंग प्लेयर रही है रीना गुर्जर

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश खेल युवा कल्याण विभाग में बोर्डिंग प्लेयर रह चुकी है, रीना गुर्जर 2009 से 2012 तक मध्य प्रदेश की तरफ से युवा कल्याण विभाग में मार्शल आर्ट एकेडमी की तरफ से बोर्डिंग प्लेयर रही है । इस उपलब्धि पर घर परिवार सहित समाज ने खूब सराहा था ।

अनुशासन की वजह से हो पाया है संभव

आपको बता दें कि रीना गुर्जर ने कहा है कि यह सब अनुशासन की बदौलत ही मैंने उपलब्धियां हासिल किया है , इसमें मेरे घर परिवार और समाज ने बहुत सपोर्ट किया है, मैंने हमेशा खेल और अभ्यास में निरंतरता बनाए रखा है, किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे जरूरी होता है अनुशासन, हमेशा मैं काम में व्यस्त होने के बावजूद प्रैकस करना नहीं भूलती थी ।

शुरुआत में लगा था कि पुलिस विभाग में नौकरी करने के बाद समय नहीं मिलेगा, लेकिन धीरे-धीरे मैंने सब कुछ मैनेज किया ,और अपना प्रैक्टिस जारी रखा, इसी के बदौलत मैंने गोल्ड मेडल हासिल किया है ।

Rewa Railway news today : रीवा रेलवे स्टेशन को मिली 17.5 करोड़ की सौगात, पीएम मोदी ने ये कहा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*