Jawan Movie Box Office Collection : 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया जवान ने

msg 869512431 12526
msg 869512431 12526
Jawan Movie Box Office collection today : शाहरुख खान की फिल्म जवान ने 3 दिनों के अंदर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । बताया गया कि शनिवार को फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ते हुए जबरदस्त कमाई की है, अपनी पुरानी फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ते हुए शाहरुख खान ने पहले दिन  ₹74 करोड़ रूपये  कमा कर  ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया है । इसी के साथ 3 दिनों के अंदर फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, आपको बता दें कि 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म की निर्माता गौरी खान है. जिसे  एटली  द्वारा निर्देशित किया गया है। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आ रहे हैं  ।

 शनिवार को फैंस  में दिखा उत्साह

 आपको बता दें कि शाहरुख खान के भारत के अलावा पूरी दुनिया में बड़े प्रशंसक हैं, और हिंदी फिल्मों के आम दर्शकों की तरह शाहरुख खान के फिल्म के दर्शक करीब ज्यादा होते हैं. बताया गया कि शनिवार को शानदार बुकिंग के साथ लगभग 70 करोड़ रुपए कमाने का अनुमान है. इसी के साथ फिल्म में घरेलू कलेक्शन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है ।
jawan movie box office collection

 सबसे तेज 200 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म

 आपको बता दें कि पठान मूवी में 4 दिनों के अंदर 200 करोड़ रुपए कमाने का रिकॉर्ड बनाया था, इसके अलावा गदर2 ने 5 दिनों के अंदर 200 करोड़ों रुपए कमाया था । वही साउथ की फिल्म केजीएफ 2 ने भी 5 दिनों में यह आंकड़ा छू लिया था. लेकिन शाहरुख खान की फिल्म जवान ने सभी रिकॉर ध्वस्त करते हुए 3 दिनों के अंदर   200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है,

 शाहरुख खान की फिल्म में हुआ था विवाद

 आपको बता दें कि शाहरुख खान की पिछली  मूवी पठान में भगवा गाना को लेकर विवाद हो गया था. जिसमें भगवा रंग के अपमान को लेकर आरोप लगाया गया था. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शाहरुख खान को चेतावनी दिया था.

 फिल्म के ₹1000  करोड़ कमाने का अनुमान

 आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान के 1000 करोड़ कमाने का अनुमान जताया जा रहा है. शाहरुख खान की फिल्म जवान वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य को देखते हुए सामाजिक संदेश देने का काम करती है. जहां पर सही व्यक्ति को वोट देने की अपील की गई है, तो हॉस्पिटलों की दुर्दशा को दिखाया गया है । कुछ लोगों ने कहा है कि यह फिल्म 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए बनाई गई है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*