Anju pakistan :गृहमंत्री अंजू के पाकिस्तान जाने को लेकर दिया जाँच का आदेश ,अब खुलेगा राज

photo1690300814
photo1690300814

Home Minister Anju ordered an inquiry into going to Pakistan, now the secret will be revealed

Anju pakistan : अंजू के पकिस्तान जाने पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जाँच का दिया आदेश

Anju pakistan Narullah love story  :  मध्यप्रदेश के ग्वालियर निवासी अंजू इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। अंजू (Anju pakistan )के पकिस्तान जाने पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्पेशल जाँच के आदेश दिए है। गृहमंत्री ने कहा की जिस प्रकार से अंजू की मेहमानबाजी हो रही है। इससे यही लगता है की सब यह साजिश के तहत हो रहा है। हम आपको बता की दे की अंजू अपने घर वालो को बिना बताये पाकिस्तान अपने दोस्त नसरुल्ला से मिलने गई है। जिस प्रकार से अंजू का पकिस्तान में स्वागत हो रहा है। उससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है।

 

anju nasrullah love story
anju nasrullah love story

अंजू को मिली है पाकिस्तान में सुरक्षा

पाकिस्तान में अंजू (Anju pakistan )को केवल तोहफा नहीं मिल रहा है। बल्कि अंजू की सुरक्षा में कई जवानो को तैनात किया गया है। सीमा हैदर ककी तरह अंजू भी भारत और पकिस्तान की मीडिया में सुर्खियों का केंद्र बन चुकी है। ऐसे में अंजू को पकिस्तान में सुरक्षा दी गई है। हम आपको बता दे की अंजू की सुरक्षा में लगभग 40 जवान तैनात है।।

 

 

अंजू को मिल रहे है मंहगे तोहफे

मध्यप्रदेश की अंजू(Anju pakistan  nasrullah  love story news) पकिस्तान में नसरुल्ला के साथ में है। ऐसे में अंजू को पकिस्तान में महंगे तोहफे भी मिल रहे है। पाकिस्तान रियल स्टेट कारोबारी ने 40 लाख रूपये का फ्लैट दिया है जो 10 वी मंजिल में स्थित है। यही नहीं अंजू को कारोबारी ने एक चेक भी दिया है। और यह कहा की हमारे देश में किसी दूसरे देश की लड़की को दिक्कत न हो इसके लिए हमने उसके रहने इंतजाम किया है।

 

 

अंजू को सरकारी नौकरी का दिया गया प्रलोभन

अंजू को पकिस्तान में मंहगे तोहफा मिल रहा है जिसमे फ्लैट से लेकर कई तरह की सुविधा दी जा रहा है। अब उसके प्रेमी नसरुल्ला ने दवा किया की पकिस्तान सरकार उसे सरकारी नौकरी भी देगी। मतलब स्पष्ट है की अंजू को प्रलोभन देकर उसे साजिश का शिकार बनाया जा रहा है। पाकिस्तान की सरकार यह भी दिखने की कोशिश कर रही है की अंजू यहाँ आकर बहुत खुश है।

 

 

 

परिवारजनो ने अंजू से तोडा नाता

अंजू के पति और उसके घर वालो ने अंजू से नाता तोड़ लिया है जिस प्रकार से अंजू परिवार और अपने पति को बिना बताये पकिस्तान गई है। ऐसे उसके पति पति और परिवार के लोग अंजू से बहुत ज्यादा खफा है।

 

 

Anju Pakistan :अंजू को पाक में घर बैठे मिलेंगे 2 लाख रूपये सैलरी, ये रही वजह

Seema haider news :सीमा और ससुर हुए बेहाल, पैसे, राशन सब ख़त्म.. दूसरे के घर में रहने को मज़बूर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*