Seema haider news : सीमा हैदर का परिवार सड़क पर आया,राशन पैसा सब कुछ खत्म

photo1690736979
photo1690736979

Seema haider news today : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की वजह से सचिन मीरा का परिवार मुसीबत में, कानूनी दांवपेच झेल रहा परिवार अब नई  मुसीबत में पड़ा

Seema haider news today : पाकिस्तान से नेपाल बॉर्डर के जरिए भारत में अवैध रूप से आने वाली सीमा हैदर ने सचिन को  मुश्किलों में डाल दिया है । एक तरफ सचिन के पिता मजदूरी करके घर परिवार चलाते थे,दूसरी तरफ सचिन मिला खुद परचून की दुकान में काम करता था,और इसी से परिवार की रोजी-रोटी चलती थी.  लेकिन सीमा हैदर के आने के बाद से सचिन पुलिस केस में फंस गया है,उससे लगातार पूछताछ हो रही है । सीमा हैदर की भी  गहराई से जांच की जा रही है। सीमा हैदर पर शक है कि उसने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी से ट्रेनिंग लेकर भारत आई है ।
sachin ko utha le gai police seema jayegi pakistan
sachin ko utha le gai police seema jayegi pakistan

 घर में खत्म हुआ राशन

 सचिन के पिता नेत्रपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मुझे अब और तंग ना किया जाए, मैंने पुलिस अधिकारियों को चिट्ठी लिखी है, कि मुझे बाहर जाने दिया जाए,मेरे घर में राशन पानी सब खत्म हो गया है,और खाने के लाले पड़ गए हैं ।
 आपको बता दें कि सीमा हैदर की सुरक्षा में पुलिस अधिकारी तैनात हैं, और उसे आने जाने में कहीं भी मनाही   है । दूसरी तरफ सचिन के पिता को भी कहीं भी नहीं जाने दिया जा रहा है.
 बताया गया कि सीमा हैदर सचिन के किसी जानकार के घर शिफ्ट हो गई है, दूसरी तरफ सचिन के घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दी गई है.
 नोटिस में लिखा गया है कि परिवार की निजता का उल्लंघन ना किया जाए, मीडिया वालों से रिक्वेस्ट है कि बार-बार सवाल ना पूछे जाये ।

 सचिन को  फर्जी आधार कार्ड केस में हिरासत

 आपको बता दें कि सीमा को पाकिस्तान से भारत में अवैध रूप से घुसपैठ  कराने के लिए अपने रिश्तेदारों की मदद से फर्जी आधार कार्ड बनवाया था, इसकी वजह से अब वह कानूनी जाल में फंस गया है,और माना जा रहा है कि सचिन को इस केस में सजा होगी,

 सीमा भाभी के देवर भी पकड़ाए

 आपको बता दें कि सीमा हैदर की सहायता करने वाले उसके रिश्ते में देवर पवन और प्रमोद को भी हिरासत में ले लिया गया है, पुलिस ने हालांकि कहा है कि सीमा हैदर केस से  उनका कोई लेना-देना नहीं है.
 उन्हें फर्जी आधार कार्ड मामले में गिरफ्तार किया गया है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*