Dream Girl 2 movie review in hindi : कैसी है आयुष्मान खुराना की यह फ़िल्म

photo1692975329
photo1692975329

 

Dream girl 2 movie review: ड्रीम गर्ल टू के निर्देशक राज्य सैंडल एक अच्छी कहानी को प्रस्तुत किया है, इसमें आयुष्मान खुराना ने लड़की का रोल करके कॉमेडी का तड़का भी लगाया है, जहां पर वह चार पुरुषों को फंसा कर खुद लड़की बनकर जबरदस्त एक्टिंग करते हैं। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना ऐसे कलाकारों में हैं जहां वह खुद किरदारों के स्किन में घुसकर रोल करते हैं । जो लंबे समय तक दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा जाता है.
इसका उदाहरण है उनकी फिल्म आर्टिकल फिफ्टीन, डॉक्टर जी, वा इसके पहले आई ड्रीम गर्ल.

Dream girl 2 movie review in hindi: ड्रीम गर्ल टू में आयुष्मान खुराना डबल रोल की एक्टिंग करने में कामयाब साबित हुए हैं, वह फिल्म में कर्म और पूजा का किरदार निभाते हैं, एक तरफ करम मेहनत कश इंसान के साथ अच्छी कद काठी का पुरुष दिखता है, और उसकी अदाओं डांस में भी झलकती हैं, वहीं जैसे ही उसने अपना रोल स्विच किया, इसके बाद वह लड़की के रोल में बखूबी एक्टिंग करते हुए देखे जाते हैं, 2019 में आई ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट में जहां आयुष्मान खुराना फोन पर लड़कियों की आवाज निकाल कर पुरुषों को लुभाते हैं, तो 2023 में आई ड्रीम गर्ल के दूसरे पाठ में आयुष्मान खुराना लड़की बन जाते हैं, इस फिल्म में अन्नू कपूर असरानी परेश रावल विजय राज सीमा राजपाल जैसे कॉमेडियन की भरमार है. बड़े लंबे समय बाद परेश रावल को एक अच्छे रोल में दिखाया गया है , इसके बाद राजपाल यादव और असरानी कॉमेडी का तड़का लगाते हैं. अन्नू कपूर भी अपनी चिर परिचित शैली में लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं.

DREAM GIRL MOVIE 2
DREAM GIRL MOVIE 2

लड़की के पिता का रोल

Dream Girl 2 movie review in hindi today: आपको बता दें कि इस फिल्म में अनन्या पांडे यानी परी का पिता विलेन का रोल निभाता है, और वह सर तो रख देता है कि जब तक कर्म के पास अपना बैंक बैलेंस 2500000 रुपए, खुद का घर और पक्की नौकरी नहीं होगी, तब तक वह परी की शादी नहीं करेगा ।

ड्रीम गर्ल टू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Dream Girl 2 movie first day collection in hindi

ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन एडवांस बुकिंग के तौर पर लगभग ₹1 करोड़ का कारोबार कर लिया था, वही मेकर्स को उम्मीद है कि पहले दिन 20 से 25 करोड़ रुपए की कमाई होगी ।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की मूवी ड्रीम गर्ल को जहां कुछ लोग अच्छा बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि इस मूवी में पुराने फिल्म के डायलॉग डाल दिए गए हैं,

बताया गया कि इसी वजह से बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ज्यादा कारोबार नहीं कर पा रही है , उम्मीद के मुताबिक जहां इस फिल्म को 25 करोड़ का कारोबार करना था, वहीं इस फिल्म ने 10 करोड़ के आसपास का कारोबार किया है.

फिल्म का रिद्धि देते हुए आदित्य राय कपूर ने कहा है कि आयुष्मान खुराना की यह फिल्म बिल्कुल फर्स्ट क्लास है।

इस फिल्म में ज्यादा कॉमेडियन रखे गए हैं, इसी वजह से दर्शकों को यह फिल्म खूब हंसाती आती है. वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि इस फिल्म के कई भद्दे है, इस फिल्म में दर्शक पूजा की आवाज के फिदा हो गए हैं. वही इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे की जोड़ी को लेकर ख़ुश नहीं दिखाई दिए, बताया गया कि दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री नजर नहीं आई है. हालांकि फिर भी यह एक अच्छी फैमिली एंटरटेनर मूवी है ।

Bollywood song: दीपिका पादुकोण और ऋतिक का चलेगा डांस का सिक्का, फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू

Bollywood news:सनी देओल का बंगला होगा नीलाम बैंक ने दिया नोटिस जानिए क्या है मामला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*