Anju Pakistan news : क्या अंजू को पाकिस्तान की आईएसआई ने फँसा लिया है? सामने आई सच्चाई

photo1690426736
photo1690426736

 

Seema haider news and anju Pakistan Nasrullah love story : अंजू को जानबूझकर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने फसाया,जांच रिपोर्ट में सामने आई हैरान  कर देने वाली बातें

Anju Pakistan Nasrullah love story news today update : भारत से पाकिस्तान गई अंजू को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, बताया गया कि जिस वक्त अंजू ने वीजा अप्लाई किया था, उस समय सीमा हैदर  को लेकर भारत में काफी बवाल मचा हुआ था, जब भी किसी देश के द्वारा ट्रैवल वीजा जारी किया जाता है,तो उसमें कारण भी पूछा जाता है,अंजू ने बताया था कि कराची में उसके दोस्त की शादी है,और शादी में सम्मिलित होने के लिए वह जा रही है. संदिग्ध मामलों में विदेश मंत्रालय खुफिया एजेंसी के साथ संपर्क करता है,जाहिर है इस मामले में भी संपर्क किया गया होगा, लेकिन आईएसआई ने अंजू और नसरुल्ला की शादी करने का प्लान बना लिया.
Seema Haider news; Anju's father came to meet her lover, made a big disclosure
vSeema Haider news; Anju’s father came to meet her lover, made a big disclosure

 अंजू नहीं करना चाहती थी शादी

 जांच रिपोर्ट में सामने आया है कि अंजू पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से अभी विवाह नहीं करना चाहती थी, अंजू ने कहा था कि वह अभी ट्रैवल विजा पर पाकिस्तान घूमने आई है,और अपने दोस्त के साथ यहां पर मौज मस्ती कर रही है, ना तो उसका धर्म परिवर्तन का कोई इरादा है, और ना ही वह पाकिस्तानी नसरुल्ला से निकाह करने जा रही है.
 शुरुआत के 2 दिनों में पाकिस्तान ने जांच का हवाला दिया, और उसके साथ कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे,और दूसरे ही दिन अंजू को क्लीन चिट दे दी गई । इसके पीछे बताया गया है कि अंजू ने वैध तरीके से पाकिस्तान में एट्री किया था ।

 दबाव में लिया गया शादी का फैसला

 आपको बता दें कि नसरुल्ला के साथ निकाह होने के बावजूद अंजू निकाह से इनकार करती रही है, जिस को साबित करने के लिए पाकिस्तान सरकार की तरफ से निकाह का हलफनामा दिखाया गया, जिससे यह साबित हो सके कि अंजू और नसरुल्ला ने शादी कर लिया है । बताया गया कि अंजू की शादी जबरदस्ती नसरुल्ला से कराई गई है । और उसे दबाव में पाकिस्तान में रहने दिया जा रहा है.उसे खुलकर मीडिया से बात करने की आजादी नहीं है ।  कुछ गिने-चुने वीडियो ही सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आ रहे हैं ।
 अंजू ने पहले वीडियो में बताया था कि वाया द्वारा पाकिस्तान आकर नसरुल्लाह से निकाह करेगी, अंजू ने अपने बच्चों और पति को भारत में ही छोड़ दिया है । अंजू के पिता ने बताया है कि वह बेटी  को अब भारत आने नहीं देगा, भारत आने पर उसे गोली मार देगा,अथवा खुद मर जाएगा. अंजू ने पूरे परिवार की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है.  आपको बता दें कि अंजू का पारिवारिक बैकग्राउंड भी भारतीय सेना से है. पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का भी पारिवारिक बैकग्राउंड सेना से है, ऐसे में यह अंदेशा जताया जा रहा है कि इसमें पाकिस्तान की कोई साजिश हो सक
ती है,फिलहाल पूरे मामले की मध्य प्रदेश सरकार द्वारा भी जांच की जा रही है जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*