Anju Nasrullah pakistan news :अंजू को पाकिस्तान में मिल रही सुविधा को देश हैरान हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा !

photo1690300814
photo1690300814

Anju Nasrullah pakistan news: Home Minister Narottam Mishra was surprised at the facility Anju is getting in Pakistan!

Anju Nasrullah pakistan news  पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह के बाद अंजू ने बदला अपना नाम, शबाना हो गयी है अंजू

Anju Nasrullah pakistan news कराची ! भारत से कराची गयी अंजू (Anju Nasrullah pakistan news)  के ऊपर पाकिस्तान सरकार मेहरबान है। उसकी सुरक्षा में ४० पुलिस जवानो को लगाया गया है। वही भारत आयी सीमा हैदर का बुरा हाल है। भारत में महीनो से उसकी जाँच की जा रही है। जमानत पर जेल से बाहर है। सचिन अभी भी फर्जी आधार कार्ड मामले में पुलिस जाँच में फसा हुआ है। सचिन के पिता से भी पूंछताछ की गयी है। जिस वजह से परिवार के सभी सदस्य अब क़ानूनी लफड़े में फस गए है। और परिवार की कमाई बंद हो गयी है।

 

 

anju nasrullah love story
anju nasrullah love story

और बाहर से भी कोई मदद नहीं कर रहा है। सीमा हैदर (seema haider news)  दूसरे के घर में रहने को मजबूर हो गयी है। जबकि अंजू को पाकिस्तानी अमीर बिजनेस मैन ने 50 हजार रूपए की चेक के माध्यम से मदद किया है , और रहने के लिए एक फ्लैट भी दे दिया है। जबकि अंजू (Anju Nasrullah pakistan news  )को एक और कारोबारी ने एक प्लॉट देकर अंजू की मदद किया था। पाक स्टार रियल स्टेट कारोबारी ने कहा है की अंजू ने पाकिस्तान में आकर इस्लाम धर्म को अपना लिया है। इसलिए अंजू को कोई भी दिक्कत पाकिस्तान में नहीं होनी चाहिए।

अंजू के पिता का बयान

आपको बता दे की अंजू (Anju Nasrullah pakistan news )के पिता गया प्रसाद थॉमस ने कहा ने कहा था की अब अंजू को न तो उसके बच्चे और न ही पति उसे अपनाएगा , अगर अंजू भारत लौट कर आती है तो उसको गोली मार दूंगा और खुद भी मर जाऊंगा। अंजू के पिता ने हिन्दू से ईसाई धर्म को अपना लिया था , और अब अंजू ईसाई से इस्लाम धर्म को अपना लिया है। पिता ने कहा है की अंजू ने मेरे परिवार की बदनामी कराई है। अंजू को पहले से ऐसो- आराम और लक्जरी लाइफ जीना पसंद है। शायद इसी वजह से वह प्रेमी के पास गयी है।

क्या कहा मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने

इधर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है की सीमा और अंजू (Anju Nasrullah pakistan news ) के पीछे बड़ी अंतर्राष्ट्रीय साजिश है ,अंजू ग्वालियर की निवासी है और इसी वजह से हमने एक स्पेशल टीम बनाकर अंजू के मामले को जाँच करने के निर्देश दिए है। अगर इसमें कुछ संदिग्ध भूमिका सामने आयी तो कार्यवाही की जावेगी।

 

 

अंजू भारत से पाकिस्तान वीजा लेकर गयी है , इसीलिए पाकिस्तान में अंजू को क्लीन चिट मिल गयी है। जबकि भारत में अंजू अवैध रूप से आयी है , फर्जी दस्तावेज बरामद हुए है और इसी वजह से सीमा मुश्किलों में फस गयी है। सीमा को या तो पाकिस्तान डिपोर्ट कर दिया जायेगा अथवा डिटेंशन सेण्टर में रखा जायेगा। जबकि सचिन को जेल जाना पड़ेगा।

 

Rajasthani bahu anju in Pakistan :पाकिस्तान सरकार ने अंजू को लेकर दिया यह बयान..

 

Seema haider news : सीमा हैदर का परिवार सड़क पर आया,राशन पैसा सब कुछ खत्म

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*