seema haider news update :क्या पाकिस्तान वापस जाएगी सीमा हैदर UP पुलिस ने कही बड़ी बात

photo1689757815
photo1689757815

pakistani seema haider :पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की मुस्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। सीमा हैदर क्या जासूस है इसकी पड़ताल UP ATS की टीम लगातार जांच कर रही है सीमा हैदर से पूछताछ की जा जा रही है आखिर सच क्या है मिली जानकारी के अनुसार सीमा लगातार अपने बयान बदल रही है।

उसने अपने मोबाइल का डाटा डिलीट भी कर दिया है। इस सीमा हैदर गोलमोल जबाब दे रहीं है। वही उत्तरप्रदेश की पुलिस ने सीमा हैदर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दिया है।

क्या कहा उत्तरप्रदेश की पुलिस ने

UP पुलिस के एडीजी एंड लॉ आर्डर प्रशांत कुमार ने मीडिया से सीमा हैदर पर मुख्य बाते कही। सीमा के जासूस होने पर कुछ नहीं कहा लेकिन ऐसे संकेत मिल रहे है की सीमा को जल्द ही पाकिस्तान भेजा जा सकता है। प्रशांत कुमार ने कहा की हमारी अभी जाँच चल रही है सीमा हैदर जासूस है की नहीं अभी कहना उचित नहीं होगा। हमारी सभी एजेंसी जाँच कर कर है यह एक राष्ट्रीय मुद्दा है। सीमा हैदर के मामले में सबूत मिलने पर ही कुछ कहा जा सकता है

क्या सीमा हैदर पाकिस्तान जाएगी

सीमा को लेकर मीडिया में कई दावे किये जा रहे है। सीमा के पाकिस्तान भेजने की खबर भी तेजी चल रही है। इस प्रशांत कुमार ने कहा की जाँच होने के बाद सीमा के मामले में कुछ कहा जा सकता है। लेकिन ऐसे संकेत मिल रहे की सीमा को पाकिस्तान भेजा जा सकता है।

सीमा हैदर से किये गए कई सवाल

ATS की टीम ने सीमा से कई सवाल किये हैं लगभग १८ घंटे की पूछताछ हुई इस पर सीमा ने कई बयान बदल दिए है वही जासूसी पर किये गए सवाल पर सीमा ने कहा की वह सचिन की प्यार में भारत आई है।

Rews Breaking news :रीवा में करंट लगने से सास -बहू की मौत, जिम्मेदार खामोश!

 

Seema haider love story:सीमा हैदर की खुली पोल क्या है कमरा नंबर 204 का राज

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*