Upcoming movie list in August : जानिए अगस्त में कौन सी फिल्में हो रही है रिलीज

msg 959214431 10904
msg 959214431 10904

 

Upcoming movie in August and release date : अगस्त में रिलीज होने जा रही हैं कमाल धमाल कर देने वाली फिल्में, ओ माय गॉड टू से लेकर गदर2 तक शामिल (OMG2 AND GADAR2L

UPCOMING Movie list in August 2023 with release date: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म OMG  2 मे पहले ही विवाद हो चुका है,सेंसर बोर्ड ने 20 कट लगाए हैं, और फिल्म को रिलीज को लेकर अक्षय कुमार काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, लेकिन हिंदू पक्ष को लेकर कुछ नाराज है, बताया गया है कि OMG  2में कुछ आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं,इसके अलावा गदर2 फिल्म अभी अगस्त महीने में रिलीज होने जा रही है। वैसे तो यह साल ही फिल्में देखने वाले लोगों के लिए काफी इंटरटेनमेंट भरा रहा है, लेकिन असली मजा तो अगस्त में आने वाला है । जहां पर एक से एक धमाकेदार मूवी रिलीज होने जा रही है ।
Upcoming movie list in August: Know which movies are releasing in August
Upcoming movie list in August: Know which movies are releasing in August

 साउथ फिल्मों का रहेगा जलवा

 आपको बता दें कि अगस्त महीने में थलाइवा रजनीकांत, मोहनलाल तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म जेलर भी  अगस्त महीने में रिलीज हो रही है । आपको बता दें कि यह मूवी काफी रोमांचित कर देने वाली है.
 जहां पर एक जेल में एक गुंडा बंद रहता है,और उसे छुड़ाने के लिए लोकल कई गुंडे जेल में हमला कर देते हैं, तभी उनका सामना जेलर यानी रजनीकांत से होता है, बता दें कि आज भी रजनीकांत के करोड़ों लोग फॉलो करते हैं, और उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. इसके अलावा इस फिल्म का निर्देशन नेलसन दिलीपकुमार ने किया है.

Heart of the Stone

 आपको बता दें कि हार्ट  ऑफ द स्टोन फिल्म के माध्यम से आलिया भट्ट हॉलीवुड  में डेब्यू करने जा रही है. आलिया भट्ट की यह मूवी एक 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है,फिल्म के निर्देशक टॉम हरपर  हैं.

 gadar 2

 सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म भी इसी महीने दर्शकों को देखने को मिलेगी,बताया जा रहा है कि इस फिल्म को दर्शक बहुत दिनों से प्रतीक्षा कर रहे हैं, यह कहानी 23 साल आगे की है,आपको बता दें कि पहले भी ग़दर फिल्म आ चुकी है,उसके बाद दारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान चला जाता है और उसी के आगे गदर2 का सीन  शुरू हो जाता है।
 गदर2 फिल्म को अनिल शर्मा ने निर्देशित किया है.

OMG 2 MOVIE RELEASE DATE: सुपरस्टार अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 इसी महीने 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, इस फिल्म में सेक्स एजुकेशन को लेकर सीन दिए गए हैं, इसी को लेकर काफी विवाद हो गया,फिलहाल रिलीज के बाद देखा जाएगा इस फिल्म में सेंसर बोर्ड ने क्या-क्या कट कर दिया है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*