Ujjain News: महाकाल का दर्शन करने आये तीन युवक क्षिप्रा नदी में डूबे

photo1691850093
photo1691850093

 

Ujjain news today : मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकाल का दर्शन करने आये तीन युवक क्षिप्रा नदी नहाने रामघाट चले गए, वही पर उनके साथ हादसा हो गया है । पूरी घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है, बताया गया कि तीनों युवक गहरे पानी में चले गए, जिनमें से दो युवक वापस तैर कर नदी के घाट पर वापस आ गए, लेकिन तीसरा युवक लौट कर नहीं आया, और भाई पानी में डूब गया कुछ देर बाद युवा की लाश बरामद हुई है । आपको बता दें कि मरने वाला युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था.

बताया गया कि भोपाल से तीन युवक ट्रेन के माध्यम से उज्जैन स्थित महाकाल भगवान का दर्शन करने सुबह 4:00 बजे ट्रेन से पहुंचे थे, महाकाल नगरी पहुंचते ही सबसे पहले उन्होंने नहाने के लिए शिप्रा नदी के रामघाट चले गए. जहां पर एक युवक डूब गया, और उसके घर का चिराग बुझ गया.

बताया गया कि युवक मूल रूप से खंडवा का निवासी है, परंतु वह 12 साल से भोपाल में रहकर ड्राइवरी का काम कर रहा था, शुक्रवार की रात अपने दोस्तों के साथ ट्रेन में चढ़कर शनिवार की सुबह 4:00 बजे उज्जैन पहुंचा था.

एसआई अनिल ठाकुर ने बताया है की युवक की पहचान संदीप भार्गव के रूप में हुई है, जो 19 साल का बताया गया है, उसके पिता का नाम भगवान दास भार्गव है, भोपाल के विट्ठल मार्केट में रहता था, वह अपने घर में एकलौती संतान था, उसकी मृत्यु के बाद अब घर का चिराग बुझ गया है ।

दोस्तों ने बताया है कि शिप्रा नदी के रामघाट में नहाने पहुंचे थे, युवक के डूबने के बाद तत्काल मौजूद पुलिसकर्मियों को इसकी सूचना दी गई, इसके बाद वहां पर मौजूद होमगार्ड के गोताखोरों ने आधे घंटे के अंदर युवक की तलाश कर ली ।

बताया गया है कि प्रवाल को भी एक युवक क्षिप्रा नदी के गहरे पानी में चला गया था, परिजनों की आवाज पर होमगार्ड के जवानों ने नदी में कूदकर युवक की जान बचा लिया था, उज्जैन में सुबह 4:30 बजे ट्रेन पहुंच जाती है, और इसी दौरान नहाने के चक्कर में श्रद्धालु गहरे पानी में चले जाते है, और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं ।

MP INDORE NEWS : इंदौर में टैंकर में तेज घमाका, कई लोग हुए घायल

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*