Gadar 2 movie update : ग़दर 2 फ़िल्म ने पहले दिन कमाए 40 करोड़ रूपये

photo1691850314
photo1691850314

 

Gadar 2 movie collection : सनी देओल की फ़िल्म गदर ने एक बार फिर से कहर मचा दिया है, आपको बता दें कि सनी देओल की बहु प्रतीक्षित मूवी गदर टू रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है, आपको बता दें कि गदर2 ने पहले ही दिन तकरीबन ₹40 करोड़ रुपए का कारोबार किया है । इस फिल्म में मुख्य किरदार तारा सिंह का रोल सनी देओल ने ही किया है, इसके अलावा अमीषा पटेल ने भी इस फिल्म में अपना रोल निभाया है । आपको बता दें कि सन्नी देओल ने गदर फिल्म में जमकर फाइटिंग सीन किए हैं, पाकिस्तानियों के साथ फाइटिंग को देख कर थिएटर में भारत मां की गूंज सुनाई देने लगते है ।

इस फिल्म में तारा सिंह के लड़के का रोल उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जो सनी देओल के साथ बाप बेटे की जोड़ी ने पाकिस्तानियों के छक्के छुड़ा दिया है ।
जिस तरह से गदर फिल्म को शुरुआती दिनों में रुझान मिला है उसे अंदेशा जताया जा रहा है कि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कारोबार करेगी ।

सलमान खान ने किया गदर मूवी की तारीफ

आपको बता दें कि गदर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देखकर सलमान खान ने भी तारीफ किया है, सलमान खान ने कहा है कि गुड लक पाजी, 40 किलो के हाथ के साथ-साथ आपने ₹40 करोड़ का पहले ही दिन बिजनेस कर लिया है.

गदर2 की सफलता को देखते हुए गदर 3 बनने को लेकर एक्टर उत्कर्ष शर्मा का बयान सामने आया है, आपको बता दें कि शुरुआती दिनों के रुझान के मुताबिक 3 दिन में ही फिल्म अपनी कास्टिंग निकाल लेगी, उसके बाद मेकर्स को मुनाफा ही मुनाफा होगा ।

आपको बता दें कि उत्कर्ष शर्मा ने कहा है कि गदर फिल्म बनने के बाद 20 साल बाद उसका दूसरा भाग आया है, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि गदर का तीसरा भाग आने में मेरी आधी उम्र निकल जाएगी., गदर के तीसरे पाठ के लिए कहानी पर बात हो चुकी है, बस पता करना है कहानी बन चुकी है या नहीं । आपको बता दें कि अगर गदर2 मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती है तो जरूर ग़दर का अगला भाग बनाने पर बात हो सकती है ।

 

Bagheli Song Balam 2 :बलम 2 बघेली गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*