sidhi news:सीधी जिले में निजी स्कूलों की मनमानी 30 से ज्यादा छात्रों के मुड़वा दिए बाल

mp sidhi news
mp sidhi news

 

Mp sidhi news:मध्यप्रदेश के सीधी जिले में निजी विद्यालय की मनमानी करने का मामला सामने आया है. यहां स्कूल के प्रबंधन ने 30 से ज्यादा छात्रों के बाल मुड़वा दिए हैं. जिसके छात्रों के परिजनों का आक्रोश देखने को मिला है.उन्होंने प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है.

 

छात्रों के मुड़वा दिए बाल

यह पूरा मामला सीधी जिला के मझौली श्री आर्यन मेमोरियल पब्लिक स्कूल मड़वास का बताया जा रहा है.विद्यालय के प्रबंधन द्वारा 30 से ज्यादा छात्रों का एक साथ ही मुंडन कर दिया.छात्रों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि यहां प्रबंधन ने 12वीं तक एडमिशन करवाया है. वहीं दूसरी स्कूल से छात्रों को प्रवेश दे रहे हैं. जिस कारण छात्रों ने इसका जोरदार विरोध किया गया तो प्रबंधन द्वारा ऐसी लापरवाही की गई.

mp sidhi news
image create social media

 

 

श्री आर्य मेमोरियल पब्लिक स्कूल मड़वास के छात्रों ने जानकारी देते हुए कहा कि त्रैमासिक का सामाजिक विज्ञान का पेपर हुआ था. पेपर होने के बाद स्कूल स्टाफ ने 30 से 35 छात्रों का एक साथ मुंडन करा दिया गया. इसके बाद कुछ बच्चों को टीसी थमा दी गई थी.इस मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने छात्रों के समर्थन में विद्यालय के प्रचार्य और तहसीलदार को ज्ञापन सौपा है.इस ज्ञापन में स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई करने की मांग की गई है.अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि एक सप्ताह के अंदर कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम आंदोलन के लिए तैयार होंगे|

Sidhi news:जमुनियाबांध नहाने गए तीन लड़कों की डूबने से मौत मचा हड़कंप

 

Singham again movie मे जानिए किस एक्ट्रेस की फिल्में हुई एंट्री!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*