Seema haider Pakistani :सीमा हैदर सचिन के लिए रखती थी करवाचौथ का व्रत

photo1690033344
photo1690033344

 

Seema haider sachin love story news today update :UP ATS की पूँछतांछ के बाद हुआ बड़ा खुलासा, दो साल से रख रही है करवाचौथ का व्रत

 

Pakistani Seema Haider news today update in hindi : पाकिस्तान से आए सीमा हैदर को लेकर यूपी एटीएस की पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है , सीमा हैदर ने बताया है कि वह 2022 में ही पाकिस्तान से भारत आना चाहती थी लेकिन समय पर पासपोर्ट और वीजा नहीं मिल पाया था। जिसकी वजह से वह भारत नहीं आ सकी । सीमा हैदर ने मीडिया वालों को बताया है कि वह तकरीबन 2 साल से सचिन के प्यार में करवा चौथ का व्रत भी कर रही है । और अब वह हिंदू धर्म को अच्छे से समझने लगी है , सीमा हैदर के हिंदू धर्म अपनाने की वजह से ही बहुत सारे लोग उस के सपोर्ट में आ गए हैं. तो वहीं कुछ लोग सीमा हैदर को जासूस मानते हैं , और उसे पाकिस्तान वापस भेजने की माँग कर रहे हैं ।

seema haider love story
seema haider love story

 

हिंदुत्व को ढाल बना रही है सीमा हैदर

आपको बता दें कि सीमा हैदर हिंदुत्व को ढाल बनाकर भारत में एक बड़ा जनसमर्थन हासिल कर लिया है. लोग सीमा हैदर को भारत की नागरिकता देने के सपोर्ट में आ गए हैं । कुछ लोगों ने कहा है कि जब कनाडियन अक्षय कुमार और अदनान स्वामी जैसे लोग भारत में रह सकते हैं तो सीमा हैदर क्यों नहीं रह सकती है। आपको बता दें कि सीमा हैदर हिंदू धर्म को पूजा-पाठ और पहनावे को अच्छी तरह से जानती है ।

 

दो साल से कर रही है हिन्दू धर्म का पालन

आपको बता दें कि सीमा हैदर तकरीबन 2 साल से हिंदू धर्म का पालन कर रही है । सीमा हैदर ने मीडिया वालों को बताया है कि वह हिंदू धर्म को लेकर सचिन से बातचीत में काफी कुछ सीख लिया था । और उसका पालन भी करती है . सीमा हैदर ने दावा किया है कि सचिन के लिए वह 2 साल से करवा चौथ का व्रत भी रह रही है ।

 

हिंदुस्तान की बहू हूं -सीमा

पाकिस्तान से आई सचिन मीणा की प्रेमिका सीमा हैदर ने दावा किया है कि नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में उन्होंने शादी किया है , और वह सचिन की पत्नी है, इस नाते भारत की बहू है. इसलिए योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध करती हूं कि मुझे भारत में ही रहने दिया जाए . फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां पूरे मामले की तहकीकात कर रही हैं अगर सीमा हैदर से जुड़े कुछ भी जासूसी के अंदर सामने आते हैं तो उसे जेल ही किया जाएगा ।

सूखे आम के पीछे क्यों पड़ी है सीमा हैदर

सुरक्षा एजेंसियों को शक इस बात का है कि आखिर सीमा हैदर ने अपने पूर्व पति को क्यों छोड़ा । जबकि उसका पति शारीरिक रूप से हष्ट पुष्ट है . लाखों रुपए महीने की नौकरी करता है। ऐसे में सीमा के पति के छोड़े जाने के बात समझ में नहीं आ रही है। और इसके अलावा भारत में जिस सचिन के पीछे वह प्यार में पागल है . वह देखने में बिल्कुल बच्चा लगता है । ट्विटर पर लोगों ने सूखे आम की संज्ञा तक दे डाली है। सीमा हैदर के पास आखिर वह कौन सा राज है जो वह छुपा रही है ।

Seema sachin news :पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन की बिगड़ी तबियत, घर पहुचे वकील

 

Seema Haider news today sachin : सचिन और सीमा की हालत में हुआ सुधार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*