Seema haider news :सीमा हैदर मामले में पहली बार बोले  योगी आदित्यनाथ,क्या कहा

msg 959214431 10902
msg 959214431 10902

 

Seema haider news today in hindi : सीमा हैदर मामले में पहली बार बोले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Seema haider news today update : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ से ने पाकिस्तान से उत्तर प्रदेश के नोएडा में आई कथित प्रेमी सचिन के घर सीमा हैदर (seema haider )  को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, कोई सीमा हैदर को जासूस बता रहा है तो कोई सीमा हैदर को अंतरराष्ट्रीय साजिश का हिस्सा मान रहा है, इसी बीच मीडिया को दिए इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है.
 आपको बता दें कि सीमा हैदर को कोर्ट ने जमानत दे दिया था, सीमा अवैध रूप से भारत में रह रही है सीमा हैदर के पास सचिन से शादी करने का कोई लीगल साक्षी भी नहीं है ।
Seema Haider news: Seema will debut in Bollywood, Sachin will become hero
Seema Haider news: Seema will debut in Bollywood, Sachin will become hero

 क्या कहा योगी आदित्यनाथ ने सीमा हैदर को लेकर(Yogi aadityanath on seema haider) 

 आपको बता दें कि सीमा हैदर (seema  haider news )को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सीमा हैदर के मामले में पुलिस प्रशासन के द्वारा जांच टीम गठित की गई है, और जांच टीम जब सरकार को रिपोर्ट देगी उसके बाद ही सीमा पर कोई कार्यवाही की जाएगी,हम जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.सीमा को पाकिस्तान भेजा जाएगा या भारत  मैं ही रहने दिया जाएगा इसका फैसला जांच रिपोर्ट के आधार पर ही गृह मंत्रालय तय करेगा ।

 सीमा हैदर ने लगाई थी गुहार

 आपको बता दें कि पाकिस्तान से आए सीमा हैदर (seema haider news today)  ने योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई थी कि उन्हें पाकिस्तान ना भेजा जाए,उसे भारत में ही रहने दिया जाए, जिसको लेकर तमाम मीडिया में सुर्खियां बनी थी, सचिन और सीमा कई हफ्ते तक नेशनल मीडिया में छाए रहे हैं,वही सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने वीडियो जारी करके योगी आदित्यनाथ और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीमा हैदर  सहित बच्चों को पाकिस्तान भेजने की गुहार लगाई है ।

 राष्ट्रपति को भेजी गई है याचिका

 आपको बता दें कि राष्ट्रपति को सीमा के वकील एपी सिंह ने चिट्ठी भेजकर कहा है कि अगर कनाडा के नागरिक अक्षय कुमार भारत में रह सकते हैं, अदनान सामी कई वर्षों तक भारत की नागरिकता के बिना रह सकते हैं,तो सीमा हैदर को भारत में क्यों नहीं रहने दिया जाएगा.इसके अलावा उन्होंने आलिया भट्ट का जिक्र करते हुए कहा है कि आलिया भट्ट अभी भी ब्रिटिश नागरिक है, ऐसे में सीमा को पाकिस्तान भेजना उचित नहीं होगा. सीमा की एक गलती है कि उसने अवैध रूप से भारत में अपने प्रेम को पाने के लिए आया है. इसके अलावा उसने कोई गलती नहीं की है । जासूसी के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा है कि अगर सीमा हैदर जासूस होती तो बच्चों को लेकर भारत नहीं आती .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*