Seema haider news :सीमा से सहेलियों ने पूँछा -इस पतलू से कैसे हुआ तुझे प्यार!

photo1690770542
photo1690770542

Seema haider viral Pakistani girl and Noida sachin meena love story news : पाकिस्तानी से आयी लड़की का  वीडियो हुआ वायरल, सीमा की सहेलियों ने पूँछा था सचिन की persanalty को लेकर सवाल!

 Sachin and seema haider love story news today : पाकिस्तान से आए सीमा हैदर (seema haider news)  सोशल मीडिया में वायरल होने की वजह बन गई है, हर कोई सीमा  के साथ फोटो खिंचाना चाहता है,  हर टीवी चैनल यूट्यूबर अच्छा व्यूज  पाने के लिए  सीमा हैदर का इंटरव्यू लेना चाहता है । इसी तरह सीमा हैदर के पति  सचिन को लेकर मीडिया कर्मियों द्वारा पूछा गया सवाल सुर्खियों में छा गया है, और हर कोई फनी रिएक्शन दे रहा है । सीमा ने अपने पति गुलाम हैदर से तलाक लेकर जो उसका  पति सऊदी में रहता है को छोड़कर भारत में अवैध रूप से दाखिल  हो गई है।  सचिन के सामने सीमा काफी उम्र की दिखाई देती है, जबकि सचिन एक बच्चे के रूप में दिखाई देता है.
sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

 सीमा की सहेली ने किया था सवाल

 मीडिया कर्मियों ने जब पूछा कि आपको सचिन(seema & sachin meena news)  से ही क्यों प्यार हुआ है, जबकि सचिन दुबला पतला लड़का है, सीमा ने कहा कि मुझसे मेरी सहेलियां भी कहती थी कि तुम को यह पतलू कैसे पसंद आ गया है, तब मैं उन्हें समझाती थी की मेरी नजर से देखोगे तो तुम्हे  भी प्यार हो जाएगा । और सचिन से मेरी मोहब्बत है,भारत की जो भी एजेंसी चाहे पूछताछ कर सकती है,मैं भारत में केवल सचिन के प्यार के लिए आई हूँ , मैं कोई खुफिया एजेंट नहीं हूं.. मुझ पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं.

 सीमा की हाजिर जवाबी से हर कोई हैरान

 आपको बता दें कि पाकिस्तान से आई सीमा हैदर (seema haider  news love story) मीडिया से बातचीत में उसका कॉन्फिडेंस लेवल देखने लायक बनता है, उसकी हिंदी में ऐसी  पकड़ है कि बड़े-बड़े सूरमा भी शर्मा जाएं, वह एक लफ्ज भी  उर्दू का अपने मुंह से इस्तेमाल नहीं करती है, यही बात सुरक्षा एजेंसियों को खल  रही है, आखिर कोई पाकिस्तानी लड़की इतनी जल्दी हिंदी कैसे सीख  सकती है.
 जबकि सीमा हैदर  (seema haider ki news) दावा करती है कि वह साढ़े चार साल से  सचिन से बात करती है, मैं उन्हें पाकिस्तान दिखाती  थी, और सचिन मुझे भारत दिखाते थे, भारत देश देखकर मैं खुश हो जाती है, और वो पाकिस्तान देख कर. सीमा  ने दावा किया है कि  वह कराची में अलग-अलग जगहों पर 4 साल से रह रही थी, लेकिन पता चला कि उसका पति उसके साथ साथ नहीं रह रहा था, वह कमाने के लिए सऊदी चला गया था. ऐसे में एजेंसी यह  पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कराची में सीमा के संपर्क में और कौन व्यक्ति था. क्या सीमा के बीच में कोई था  जो ट्रेनिंग दे रहा था, क्या यह  पाकिस्तान सरकार की साजिश है?
 उधर भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू की पाकिस्तान में खूब  स्वागत किया जा रहा है, अंजू को घर और नौकरी भी दी जा  रही है, पाक बिजनेसमैन ने कहा है कि अंजू को घर बैठे सैलरी दी जाएगी,जिससे विदेश से आकर कोई महिला पाकिस्तान में कमी ना महसूस कर सकें, साथ ही बिजनेसमैन ने लोगों से अपील किया था कि अंजू की मदद सभी लोग करें ।  अंजू और सीमा की कहानी अंतरराष्ट्रीय मीडिया में भी सुर्खियों में बनी हुई है,हर कोई अंजू और सीमा के बारे में जानना चाहता है, अंजू और सीमा से जुड़े रहस्य को जाना चाहता है, इसमें  पाकिस्तान की भूमिका क्या है, यह भी हर कोई समझना चाहता है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*