Satna news:तमंचे के साथ शातिर बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

photo1695115182
photo1695115182

 

Mp satna news:मध्यप्रदेश की सतना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है |सतना पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है |जिसके कब्जे से एक तमंचा भी जप्त किया है| हाल ही में एक ऑडियो वायरल हुआ था |जिसमें बदमाश ने गवाहो को फोन कॉल कर धमका रहा था|

क्या है मामला

सतना के मझगवा थाना पुलिस ने दहशत गर्ग और शातिर बदमाश कृष्ण यादव उर्फ कृष्ण कुमार यादव पिता सोहन लाल यादव उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम खैरवार को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मझगवा और बरौंधा थाना में कई अपराध दर्ज हैं.उसने कुछ वर्ष पहले डकैत गौरी यादव के नाम से धमकी देकर केल्हौरा निवासी गुप्ता परिवार से फिरौती की मांग की थी.इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार करके उसको जेल भेजा था.

 

पिछले कुछ समय से वह लोगों को शादी का झांसा देकर रुपए वसूलने का गोरख धंधा कर रहा था.उसके झांसे का शिकार हुए एक व्यक्ति ने जब उससे रुपए वापस मांगे तो आरोपी कृष्ण ने उसे फोन पर धमकाया था. उसका धमकी का ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह यह कहते हुए सुना गया था.कि एसपी भी उसे जानते हैं कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. और उसे जेल भेज दिया गया.

Satna news:18 लाख के खाद्यान्न घोटाले के मामले में कार्यवाही महिला समेत तीन पर FIR

 

Satna road accident: अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर दो की मौत एक घायल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*