Rewa News : रीवा में आदिवासी सरपंच को कुल्हाड़ी से काटा, लगा रहा 5 घंटे तक चक्का जाम

photo1689603784
photo1689603784

Rewa News : रीवा में आदिवासी सरपंच को कुल्हाड़ी से काटा, लगा रहा 5 घंटे तक चक्काजाम

आदिवासी सरपंच के ऊपर हमले से भड़क गए ग्रामीण, 5 घंटे तक चक्काजाम, 48 घंटे के अंदर आरोपियों को पकड़ने के आश्वासन पर माने ग्रामीण

MP REWA NEWS TODAY : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर अपराधियों का हौसला चरम पर है, पूरा मामला जवा थाना अंतर्गत नीवा ग्राम पंचायत के सरपंच के ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमले का है. घटना के संबंध में बताया गया है कि रविवार को रात के समय दो युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था , जिसको लेकर आरोपियों ने सरपंच के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया ।

घटना की सूचना लगते ही सरपंच के परिजन सहित ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, जहां पर सरपंच की हालत गंभीर होने की वजह से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया ।

आरोपी युवक हो गए फरार

आपको बता दें कि घटना के बाद आरोपी मौका ए वारदात से फरार हो गए, वहीं डाक्टरों ने गंभीर हालत होने की वजह से सरपंच को रीवा रेफर कर दिया , दूसरी तरफ सरपंच के समर्थकों की तरफ से चक्का जाम कर दिया गया।

 आरोपियों की हुई पहचान

घटना के संबंध में बताया गया है कि अमरजीत कोल पुत्र अमृतलाल कोल के ऊपर धीरू पांडे प्रिंस मिश्रा पहले गाली गलौज कर के बातचीत करने लगे । और मौका पाते ही कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया।

9:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक चला चक्का जाम

गुस्साए ग्रामीणों और सरपंच के समर्थकों के द्वारा चक्का जाम किया गया , वहीं सूचना पाते ही सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह अस्पताल में भर्ती सरपंच का हाल चाल लेने पहुंचे।

 

MP PATWARI BHARTI 2023 : शिवराज ने लगाई पटवारी भर्ती 2023 पर रोक, क्या हुआ है घोटाला?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*