Rewa news:रीवा में सामूहिक सुसाइड मोड में आया नया मोड़

mp rewa news
mp rewa news

 

Mp rewa news:रीवा जिले मे सोहगी पुलिस ने राजापुर गांव के सुसाइड केस मे पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.इस पूरे मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया है.पुलिस के मुताबिक पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने अपने दो मासूम बच्ची के साथ टमस नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला

रीवा जिले के सुहागी पुलिस ने सामूहिक सुसाइड मामले में आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की है. बता दें कि इस पूरे मामले में 21 सितंबर रात 9:00 बजे चिल्ला त्योथर मार्ग स्थित टमस नदी के राजापुर पुल से एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. 22 सितंबर की सुबह गोताखोर के जवानों ने राधा देवी तिवारी पति उमा शंकर उर्फ अनु तिवारी बड़ी बच्ची सृष्टि तिवारी और मनु तिवारी की तलाश शुरू की.

rewa sohagi
rewa news

गोताखोर के जवानों ने 22 सितंबर को लगभग 1:00 के तकरीबन महिला की लाश को बरामद कर लिया. वहीं दूसरी लाश को 5 किलोमीटर की दूसरी लाश बरामद किया गया. बड़ी बेटी का शव 8 किलोमीटर दूर 23 सितंबर को शाम 5:00 बजे बरामद किया गया. 24 सितंबर को अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अपराध का मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

 

Rewa News : बदमाशों ने युवक पर चाकू से किया जानलेवा हमला

 

Rewa news:छोटी दरगाह पर घुसा नशेड़ी हुई जमकर पिटाई FIR दर्ज!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*