Rewa news :रीवा में बदमाशों के हौसले बुलंद बाइक सवार ने महिला के गले से खींच चेन

mp rewa news
mp rewa news

 

Mp rewa news:रीवा शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद है शहर में आए दिन चैन स्केचिंग की मामलों में वृद्धि देखी जा रही है.बदमाशों को कानून का डर नहीं सता रहा है वह लगातार ऐसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं.ताजा मामला दिनदहाड़े स्टेडियम के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला के गले से चेन खींचकर फरार हो गए. इसके बाद महिला ने थाने में जाकर चैन स्केचिंग का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश कर शुरू कर दी है.

 

क्या है पूरा मामला

 

मिली जानकारी के मुताबिक रीवा स्टेडियम तिराहे के पास सड़क पार कर रही.महिला को निशाना बनाकर बदमाशों ने चेन खींचकर मौके से फरार हो गए.इस दौरान आरोपियों ने महिला को धक्का भी दिया. जिसके कारण महिला सड़क पर गिर गई.स्थानी लोगों ने महिला को सड़क से उठाया.इसके बाद स्थानीय जनों ने पुलिस को सूचित किया.सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शहर के चारों तरफ नाकेबंदी कर दिया.लेकिन आरोपियों ने पुलिस को चकमा देते हुए फरार होने में कामयाब हो गए. इस पूरे मामले में महिला ने विश्वविद्यालय थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

rewa chain sca
image create mp police

 

रीवा में अपराधियों के हौसले बुलंद

यह पहला मामला नहीं है जब किसी महिला के गले से चेन खींचकर आरोपी मौके से फरार हो गए.आए दिन शहर में महिलाएं चैन स्केचिंग जैसे वारदात का शिकार हो रही हैं. शहर में अपराधी चैन स्केचिंग मोबाइल, और पर्स छीनकर फरार हो जाते हैं.पुलिस को अब तक इस गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हाथ नहीं लगी है.अपराधियों को कानून का डर समाप्त हो गया है जिससे वह लगातार शहर में अपराध की गतिविधि कर रहे हैं. अब देखने वाली बात होगी कि रीवा पुलिस कब तक में आरोपियों को गिरफ्तार कर पाती है.

 

Rewa news:अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री ने मृतक परिवार को दिया 42 लाख का मुआवजा पत्नी को पेंशन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*