Rewa News : रीवा में जिगरी दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, अस्पताल में शव छोड़कर फरार

photo1689689748
photo1689689748

MP REWA NEWS : मध्यप्रदेश के रीवा(Rewa) जिले में एक बार फिर गोलीबारी की घटना से पुरे शहर में हड़कंप मच गया है। हत्या का आरोप दोस्तों पर ही आया है। पुलिस के मुताबिक सुमित सिंह परिहार के अमहिया स्थित मकान में आधा दर्जन युवक गप्प कर रहें थे। तभी एक ने पेट से सटाकर कट्टे से फायर कर दिया।

 

घटना के बाद सबसे पहले युवक को रीवा हॉस्पिटल(Rewa Hospital )ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
इसके बाद युवकों ने संजय गाँधी हॉस्पिटल में युवक का शव छोड़कर भाग गए। घटना के कुछ देर बाद हत्या की खबर रीवा पुलिस को लगी।

रात 11 बजे हुई घटना (rewa news today)

जानकारी के मुताबिक पूरी घटना रात 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मृतक व्यक्ति का नाम साहिल मिश्रा है। घटना की सूचना पर अमहिया थाना प्रभारी अरविन्द सिंह राठौर, सीएसपी शिवराली चतुर्वेदी और डीएसपी उमेश प्रजापति सहित शहरी थानो का पुलिस बल अस्पताल पहुंचा।

 

घेराबंदी के वावजूद आरोपी फरार(rewa hindi news)

 

रीवा एसपी विवेक सिंह(Rewa SP VIVEK SINGH)ने आधी रात शहर में हुई घटना के बाद शहर भर में नाकेबंदी कराई है। लेकिन इसके वावजूद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने संदेह के आधार पर सत्यम मिश्रा को उठाया है। अभी पूँछताछ में हत्या की वजह सामने नहीं आयी है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने की माँग

घटना के बाद पुरे शहर में आक्रोश व्याप्त है । घटना के बाद रीवा के संजय गाँधी अस्पताल (Rewa Sanjay Gandhi Hospital )के पास धोबिया टंकी की तरफ गेट के पास चक्कापास कर दिया है। परिजनों ने प्रशासन से आरोपियों को पकड़ने की माँग उठाई है।

 

#rewa  news,

 

Rewa News :रीवा में चाचा की आधी रात पीट-पीटकर हत्या

 

MP weather :मध्यप्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट ,नदी में बहे तीन युवक

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*