REWA News :रीवा में भारी बारिश से बेघर हुए परिवार, 2 की मौत

photo1691419270
photo1691419270
मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बारिश होने की वजह से भीषण हादसा, कई लोगों की चली गई जान, लाखों का हुआ नुकसान 
Rewa news today WHEATHER : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में भारी बारिश की वजह से दो परिवारों के ऊपर आफत आ गई, बताया गया की कच्चा घर छपरैल का बना हुआ था, और भारी बारिश की वजह से धराशायी हो गया, जिसमे दो लोगों ने अपनी जान गवा दी । पूरी घटना रीवा जिले के  बिछिया थाना अंतर्गत बैसा गाँव का बताया जा रहा है ।

दीवार गिरने से हुई मौत

 आपको बताते हैं कि रीवा जिले में ऑटो चालक ने सकरी गली में अपना ऑटो को ले गया, तभी एक आदमी के घर की दीवार में लगी सेड ऑटो से टकरा गई और दीवार गिर गई, ऑटो में तीन लोग सवार थे । बताया गया की ऑटो वाला वहां से अपना ऑटो निकाल ही रहा था की उसकी पड़ोसी से बहस हो गई, और इसी बीच दूसरी दीवाल भी ऑटो में आ गिरी ।ऑटो में ऑटो चालक का पोता और एक सवारी सवार था ।

मौके पर हुई एक की मौत

आपको बता दें की दीवार गिरने से ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है । जबकि 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन बाद में पता चला की ऑटो में सवार व्यक्ति की भी मौत हो गई है. जबकि चालक का पोता अब ठीक बताया जा रहा है ।

शनिवार को जमकर हुई बारिश

आपको बता दें की रीवा जिले में शनिवार को जमकर बारिश हुई है, जिसकी वजह से कई मोहल्ले में निकासी की व्यवस्था न होने की वजह से रोड में पानी भर गया । और जिसकी वज़ह से लोगों को काफी दिक्क़ते हुई, तथा ग्रामीण इलाकों में भी कई नदी नाले उफान में आ गए है, प्रशासन ने आम लोगों से अपील की है की बारिश के समय अनावश्यक रूप से बाहर न निकले ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*