Rewa news:स्कूल बस के चालक की लापरवाही से 3 वर्ष की बच्ची की मौत

MP REWA NEWS
MP REWA NEWS

 

Mp rewa news:मध्यप्रदेश के रीवा जिले के सेमारिया ग्राम धरवरिया में निजी स्कूल बस के चालक की लापरवाही की वजह से 3 वर्ष की बच्ची की मौत हो गई है.स्कूल बस के चालक ने बच्ची को ठोकर मार दिया.जिसकी वजह से घटनास्थल में ही मासूम की मौत हो गई.इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरमौर भेज दिया.जहां बच्ची के परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

MP REWA NEWS
MP REWA NEWS

मृतक के परिजनों ने किया सड़क पर चक्का जाम

घटना की सूचना पाकर परिजन मौके स्थल पर पहुंच गए. शनिवार की सुबह गुस्साए परिजन ने सड़क पर बच्ची का शव रखकर चक्का जाम कर दिया.उनकी मांग थी कि दोषी चालक को तुरंत गिरफ्तार किया जाए.और परिवार की आर्थिक सहायता की जाए. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बस को कब्जे में ले लिया है.और आरोपी चालक की तलाश की जा रही है.

 

आरोपी बस चालक फरार

पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर के मुताबिक एक स्कूल बस में धरवरिया निवासी सोनू साहू की तीन वर्षीय किशोरी को ठोकर मार दी.जिसकी वजह से बच्ची की मौत हो गई है.पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है. वहीं आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.इसी को लेकर बच्ची के परिजन ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया. और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. इसके बाद विधायक और तहसीलदार मृतक के परिजन को समझाने में सफल रहे.इसके बाद मामला शांत हुआ.

 

Rewa news:अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री ने मृतक परिवार को दिया 42 लाख का मुआवजा पत्नी को पेंशन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*