REWA LOKAYUKT RAID :रीवा लोकयुक्ति की बड़ी कार्यवाही मेडिकल ऑफिसर रिश्वत लेते हुए पकड़ा

photo1691508696
photo1691508696

 

REWA SIDHI NEWS:सीधी जिले में रिश्वत खोरी कम नहीं होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला सीधी का है। जहां लोकायुक्त की रेड में मेडिकल ऑफिसर दो हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है।

REWA LOKAYUKT KI KARYAVAHI :क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक फरियादी अभिषेक सिंह पिता रमेश सिंह चुरहट जिला ने (REWA)रीवा लोकायुक्त की शिकायत की थी। फरियादी अंकुश द्वारा पता चला की उसे चाचा को चोट लगी थी। इसी को लेकर वह अपने चाचा का एमएलसी रिपोर्ट के लिए चुरहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गया था।

जहां मेडिकल ऑफिसर ने एमएलसी रिपोर्ट बनाने के लिए 4000 रूपये की मांग की जिसके बाद यह सौदा 3500 रूपये का हो गया। जिसके बाद 1500 रूपये पहले ही दे दिया है। २००० रूपये और देने थे।

REWA LOKAYUKT NEWS:लोकायुक्त ने की कार्यवाही

फरियादी ने मेडिकल ऑफिसर के खिलाफ शिकायत लोकायुक्त में दर्ज करवाई थी। जिसको लेकर लोकायुक्त ने कमर कस ली। जिसके बाद आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने का लोकायुक्त ने प्लान बनाया। जिसके बाद फरियादी ने जब मेडिकल ऑफिसर को दो हजार रूपये दिए। तभी लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी मेडिकल ऑफिसर को रेंज हाथो पकड़ लिया है।

 

अब मेडिकल ऑफिसर के खिलाफ कार्यवाही हो रही है। इस कार्यवाही में योकयुक्त की १२ सदस्य शामिल थे। अब इस पूरे मामले में भ्रष्टाचार अधिनियम कानून के तहत कार्यवाही जारी है।

Rewa Railway news today : रीवा रेलवे स्टेशन को मिली 17.5 करोड़ की सौगात, पीएम मोदी ने ये कहा

 

Rewa Ladli Behna Yojna : 10 अगस्त को लाड़ली बहनों के  खाते में आएंगे 1000 रूपये

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*