Rewa accident news:रीवा में अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर एक की मौत!

Rewa accident news: Unknown truck hits bike rider in Rewa, one dead!
Rewa accident news: Unknown truck hits bike rider in Rewa, one dead!

 

Mp rewa accident news:रीवा जिले में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी.इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई.वहीं इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिसे उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.यह सड़क हादसा रतहरा के बाईपास का बताया जा रहा है. इस दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

rewa accident news
rewa accident news

रीवा के रतहरा मे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक भोलगढ़ निवासी ओम नारायण विश्वकर्मा सतना में रहते हैं.रविवार के दिन अपने 12 वर्ष के नाती अंशुमान विश्वकर्मा के साथ बाइक में सवार होकर भाई के घर जाने के लिए निकले थे.इस दौरान अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसके कारण ओम नारायण की मौके पर मौत हो गई. जबकि उनका नाती गंभीर रूप से घायल है.इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायल 12 वर्षीय अंशुमान विश्वकर्मा को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भर्ती कराया है. वही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई.इसके बाद पुलिस को घटनास्थल में आने के लिए 1 घंटे की देरी हुई. इसके बाद मार्ग में चक्का जाम जैसी स्थिति निर्मित हो गई. पुलिस ने पूरे घटना का मामला दर्ज कर लिया है.

 

मौके पर पहुंची पुलिस

स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस 1 घंटे की देरी के बाद मौके पर पहुंची. यह पूरा मामला सोशल मीडिया में वायरल हो गया और स्थानी लोगों ने चक्का जाम जैसी स्थिति निर्मित कर दिया. इसके बाद कोतवाली थाना 1 घंटे बाद मौके स्थल में पहुंचा. मृतक के शव को मर्करी में रख दिया गया है.और मृतक के परिवार जनों को सूचना दे दी गई है.

 

Rewa news:स्कूल बस के चालक की लापरवाही से 3 वर्ष की बच्ची की मौत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*