Rewa Accident : रीवा बाईपास में भीषण एक्सीडेंट में पिता -पुत्री की मौत

msg 959214431 12534
msg 959214431 12534
MP REWA ACCIDENT NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत इटौरा  बाईपास में बाइक और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तो वही 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं । घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना किया ।
mp rewa accident

रविवार दोपहर का मामला

 बताया गया कि रविवार की दोपहर 2:00 बजे बाइक सवार और मैहर से आ रही कार की भिड़ंत हो गई, पूरी घटना इटौरा  बाईपास की बताई जा रही है,  बाइक में पिता पुत्र पत्नी एक युवक सवार था, जबकि कार में कुछ लोग मैहर से देवी दर्शन कर अपने घर जा रहे थे। तभी दोनों की भिड़ंत हो गई ।

4 लोग हुए जख़्मी

 बताया गया कि बाइक और कार की भिड़ंत इतनी तेज थी कि बाइक में सवार पिता और पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि उसके साथ मौजूद पत्नी और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. वही कार सवार युवकों को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिनके इलाज हेतु संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  घटना के बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. फिलहाल पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया लाडली बहनों  के खातों में पैसे ट्रांसफर

mp cm shivraj news
mp cm shivraj news
 मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में आयोजित लाडली बहना सम्मेलन में सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रदेशभर की लाडली बहनों को ₹1000 ट्रांसफर किया है, बता दें कि लाडली बहना योजना के अंतर्गत हर महीने ₹1000 दिए जाते हैं, वहीं अक्टूबर माह से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि महिलाओं के खाते में 1250  रूपये जमा किए जाएंगे । लाडली बहना योजना के माध्यम से मध्य प्रदेश की महिलाओं को आर्थिक रूप से समृद्ध करने का प्रयास है,  शिवराज सिंह ने कहा है कि वाहनों की आंखों में आंसू ना रहे चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का प्रयास है, इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आगामी दिनों में हर हाल में किसी भी तरह से महिलाओं की मासिक आमदनी ₹10000 हो इसके लिए प्रयास किए जाएंगे ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*