Rahul Gandhi Ridding : पैंगोंग झील देखने राहुल गाँधी पहुँचे लद्दाख

photo1692447353
photo1692447353

 

Rahul Gandhi Ridding in Laddhakh : राहुल गांधी अपने पिता राजीव गांधी का जन्मदिन मनाने लद्दाख पहुंच चुके हैं, वहां पर वह आमजन सहित युवाओं से मिल रहे हैं, राहुल गांधी ने लद्दाख पहुंचकर राइडिंग अपने साथियों के साथ किया है, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, आपको बता दें कि राहुल गांधी का लद्दाख दौरा कांग्रेस पार्टी की तरफ से बढ़ाकर 25 अगस्त तक कर दिया गया है. आपको बता दें कि झील नदी के किनारे भारत और चीन के सैनिकों के बीच झड़प हुई थी,  उसी झील का लुफ्त उठाने राहुल गांधी बाइक राइडिंग करके ले रहे हैं. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने लद्दाख के लेह में एक रैली को संबोधित किया है, जहां पर राहुल गांधी ने कहा है कि भारत को 1947 में मिली आजादी को मजबूत करना संवैधानिक है,  संविधान एक कदम है, लोकसभा और राज्यसभा इस को मजबूत करते हैं, लेकिन आज बीजेपी और आरएसएस के लोग इसे कमजोर कर रहे हैं,  महत्वपूर्ण संस्थानों पर आरएसएस के लोगों को बैठाया जा रहा है.
RAHUL GANDHI LEH PANGONG LAKE VISIT
RAHUL GANDHI LEH PANGONG LAKE VISIT
 आपको बता दें कि जब से कश्मीर में धारा 370 खत्म हुआ है, उसके बाद राहुल गांधी का यह पहला दौरा है, राहुल गांधी आने वाले लोकसभा की चुनाव की तैयारी हेतु जगह-जगह जाकर लोगों से मिल रहे हैं, और फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया जा रहा है. बताया गया कि राहुल गांधी कारगिल मेमोरियल में भी जाएंगे.
 आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों में    लद्दाख में आने वाले दिनों में चुनाव होने वाले हैं,  इसी के मद्देनजर कांग्रेस ने नेशनल कांफ्रेंस के साथ गठबंधन कर लिया है राहुल गांधी को लद्दाख में आम लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. हवाई अड्डे पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का जमकर स्वागत किया है.
 आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने साल के शुरुआत में श्रीनगर और जम्मू  का दौरा किया था,
 लेकिन 370 धारा हटाने के बाद यह उनकी पहली लेह लद्दाख यात्रा है. वीडियो शेयर किया गया जिसमें राहुल गांधी अपने साथियों के साथ बाइक राइडिंग का लुफ्त उठा रहे हैं ।
 राहुल गांधी ने बताया है कि उनके पिता कहते थे कि लेह की पेंगोंग झील दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*