Rahul Gandhi news: राहुल गांधी ने संसद में दिया फ्लाइंग किस, महिला सांसदों ने की शिकायत 

photo1691588213
photo1691588213
Rahul Gandhi news: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता वापस आने के बाद आज पहली बार उन्होंने लोकसभा में अपना वक्तव्य दिया, लेकिन उनके वक्तव्य के बाद विवाद हो गया, जिसको लेकर महिला सांसदों ने स्पीकर को शिकायत किया है, स्मृति ईरानी ने कहा है कि यह घोर आपत्तिजनक है. महिला सांसदों ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी ने फ्लाइंग किस देकर हम लोगों का अपमान किया है. और इसके लिए शिकायत की गई है.
 आपको बता दें कि राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव के दौरान अपना वक्तव्य दे रहे थे, इस दौरान उन्होंने बीजेपी को घेरते  हुए कहाँ है की आज मैं अडानी का नाम नहीं लूंगा, इसलिए आप टेंशन मत लीजिए. इसके बाद उन्होंने रावण और मेघनाथ का हवाला देते हुए कहा कि रावण केवल और केवल मेघनाथ और कुंभकरण की बातें ही मानता था, इसी तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह और अडानी  की बात ही मानते है ।

अमित शाह ने संसद में क्या कहा

 अमित शाह ने संसद में कहा है कि भारत ही नहीं पूरी दुनिया की  सर्वे एजेन्सियाँ   कहती हैं कि 3 दशकों  के बाद पहली बार कोई नेता इतना पापुलर हुआ है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग के लिए
 काम किया है,
 राहुल गांधी के व्यवहार के बाद महिला सांसदों ने चिट्ठी लिखकर स्पीकर से शिकायत किया है. स्मृति ईरानी ने कहा है कि पहली बार किसी पुरुष की तरफ से इस तरह से भद्दा व्यवहार किया जा रहा है., या किसी भी परिस्थिति में स्वीकार्य नहीं है.
 आपको बता दें कि इसके पहले राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी को लेकर सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने नरेंद्र मोदी के पास जाकर झप्पी  ले लिया था ।
 आपको बता दें कि राहुल गांधी के केस में सुप्रीम कोर्ट ने सजा पर फिलहाल रोक लगा दी है, यही वजह है कि राहुल गांधी की सदस्यता बहाल हो गई है.

 राघव चड्ढा  आए विवाद में

 आपको बता दें कि इसी तरह राघव चड्ढा भी इस मानसून सत्र में विवादों में आ चुके हैं, जहां पर राघव ने  कई सांसदों के बिना अनुमति के उनका नाम बिल में सिलेक्ट कमेटी में भेजने के लिए प्रस्ताव पर लिख लिया था. जिसको लेकर भी जांच जारी है.
 अगर राघव चड्ढा दोषी पाए जाते हैं तो उन पर संसद से बाहर निष्कासित किया जा सकता है., जिसके बाद उन्हें दोबारा चुनकर आना होगा ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*