MP NEWS : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहनों को दिया संदेश

photo1691588436
photo1691588436
MP NEWS : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 10 अगस्त को मध्य प्रदेश के रीवा जिले में लाडली बहना  योजना को लेकर कार्यक्रम करने वाले हैं, जिसके  मद्देनजर उन्होंने वीडियो के माध्यम से
 लाडली बहनों  को संदेश जारी किया है । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि रीवा जिले में 1:00 बजे से कार्यक्रम प्रारंभ होगा, जिसके बाद में 2:00 बजे आप सब से बात करने के लिए आऊंगा. आपको बता दें कि लाडली बहनों  को हर महीने ₹1000 मिलते हैं, इसी के मद्देनजर 10 तारीख को तीसरी किस्त के रूप में फिर से 1000 रूपये बहनों के खाते में आएगा ।

 रीवा में करेंगे रोड शो

 आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा में सर्वप्रथम रोड शो  करेंगे , मुख्यमंत्री का काफिला विवेकानंद पार्क से शुरू होकर अस्पताल चौराहे तक जाएगा, माना जा रहा है कि राजेंद्र  शुक्ला के पक्ष में शिवराज सिंह चौहान रोड शो करने जा रहे हैं,  शिवराज सरकार की कैबिनेट में इस दफा राजेंद्र शुक्ला को जगह नहीं मिली थी, जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म था, और मुख्यमंत्री पर विंध्य को उपेक्षित करने का आरोप लगाया था, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान लगातार रीवा  सहित
 आसपास के जिलों  का दौरा  कर रहे  है.

1 बजे प्रारम्भ होगा कार्यक्रम

मुख्यमंत्री के रीवा कार्यक्रम की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है, रीवा में पिछले दो-तीन दिनों से बारिश नहीं हुई है, लेकिन बुधवार की शाम से फिर से बादल मंडराने लगे हैं,  इसके बाद प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है, बारिश होने के बावजूद कार्यक्रम को सुचारू रूप से संचालित किया जाएगा, इसके लिए सभी   विभाग के प्रमुखों को  कलेक्टर ने अलग-अलग जिम्मेदारियां दी है, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर 1:00 बजे से कार्यक्रम प्रारंभ होगा. यहां पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे । उसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहनों  से संवाद करेंगे.

 रीवा गैंगरेप मामले में भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी

 एक तरफ से 2 दिन पहले हनुमना से दो चचेरी वाहनों के साथ गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ, उसके बाद प्रशासन हरकत में आते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है । मामला उजागर होने के बावजूद भाजपा नेताओं ने चुप्पी साध रखी है । सभी नेता इस मामले को  दबाना चाहते हैं, पिक्चर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कोई व्यवधान न उत्पन्न हो ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*