Raghav pariniti wedding :शादी के बंधन में बधे राघव परिणीति कई सितारे हुए शामिल

bollywood news
bollywood news

 

Bollywood actress wedding :बॉलीवुड की जाने-माने एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया है.बता दें कि राघव और परिणीति ने उदयपुर के लीला पैलेस होटल में दोनों सात फेरों के बंधन में बध गए हैं. राघव और परिणीति चोपड़ा के परिवार में खुशी का माहौल है.

परिणीति राघव शादी के बंधन में बधे

24 सितंबर को उदयपुर के होटल में राघव और परिणीति शादी के बंधन में बध गए हैं. हिंदू रीति रिवाज से दोनों एक दूजे के हो गए हैं.शादी समारोह के दिन राघव परिणीति के परिवार खास दोस्त इस कार्यक्रम में मौजूद रहे हैं. ताज लोंक पैलेस से राघव वोट में सवार होकर बारात लेकर अपनी दुल्हनिया के पास पहुंचे.जहां परिणीति ने जयमाला पहनाई.इसके बाद एक्ट्रेस का विदाई समारोह भी रखा गया.

raghav pariniti
raghav pariniti

 

शादी के बाद रिसेप्शन कब आयोजन

राघव और परिणीति की शादी होने के बाद रिसेप्शन का आयोजन किया गया. इस रिसेप्शन पार्टी में कई सितारे शामिल हुए परिणीति राघव की शादी में जाने-मानी हस्तियां भी शामिल हुए.बालीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अनम मिर्जा गीता बसरा हरभजन सिंह आदित्य ठाकरे दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान इसके अलावा राजनीति से जुड़े कई नाम शामिल हुए|

 

इस लुक में नजर आए मेहमान

सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा को खूबसूरत ड्रेस में देखा गया सानिया मिर्जा ने मल्टी कलर क्रॉप टॉप स्कर्ट पहना था. वहीं अनम ग्रीन रंग की रफल साड़ी में नजर आए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी शानदार अवतार में देखा गया.

 

शादी में रखी गई थी सिक्योरिटी

24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के ललित होटल में सिक्योरिटी के जबरदस्त इंतजाम थे जहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों के साथ आने वाले गेस्ट के लिए नियम लागू किए गए थे. फैंस राघव और परिणीति की शादी से जुड़ी खबर को जानने के लिए उत्सुक थे.लेकिन कड़ी सिक्योरिटी के कारण फोटो और वीडियो नहीं आ पा रहा था.हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई ऐसे कपल सितारे रहे हैं जिन्होंने कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच एक दूसरे का हाथ थामा है|

 

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 21.09.23 DAY THURSDAY

 

BOLLYWOOD NEWS:शादी की तैयारियो के बीच पैपराजी पर भड़की परिणीति चोपड़ा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*