OMG 2 Movie release date : फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर सेंसर बोर्ड ने दी हरी झंडी

msg 959214431 10903
msg 959214431 10903

 

OMG 2 Movie release date : बड़े पर्दे पर (OMG 2 Movie ) इन्तजार कर रहे दर्शको के लिए बड़ी खबर है। फिल्मो को हरी झंडी देने वाली सेंसर बोर्ड ने OMG 2 Movie को रिलीज करने की अनुमति दे दी है। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है। उन्होंने कहा की OMG 2 Movie को सेंसर बोर्ड ने कई बदलाव करके फिल्म को पास कर दिया है।

 

Upcoming movie list in August: Know which movies are releasing in August
Upcoming movie list in August: Know which movies are releasing in August

(OMG 2 MOVIE HINDI )सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दी मंजूरी

सेंसर बोर्ड ने फिल्म को मंजूरी दे दिया है लेकिन कुछ बदलाव करने बाद जानकारी में मुताबिक 26 बदलाव के साथ फिल्म को हरी झंडी मिली है। लेकिन इस मामले में फिल्म से जुड़े लोगो ने कुछ भी नहीं कहा है। OMG 2 Movie कई महीने से सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट का इन्जार कर रही थी। फिल्म के हरी झंडी मिलने के बाद ट्रेलर रिलीज होगा।

OMG 2 FILM HINDI :क्या है फिल्म की कहानी

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की फिल्म एक लड़के पर आधारित होती है। लड़का कॉलेज में बुलिंग किया जाता है। जिससे वह परेशां होकर आत्महत्या कर लेता है। कॉलेज के प्रोफ़ेसर एजुकेशन कम्पलसरी करवाते है। जिससे बच्चो की वुलिंग न हो। प्रोफ़ेसर की मद्दद शिव के किदार में OMG 2 Movie अक्षय कुमार करते है।

शिव के किरदार में अक्षय

OMG साल 2012 में रिलीज हुई थी। जिसमे प्रवेश रावल भी किरदार में फिल्म में दुकान में होने वाले नुक्सान पर भगवान् पर मुकदमा कर देते है। इसमें भगवान का किरदार अक्षय कुमार ने किया था। अक्षय ने इस पर साथ भी दिया था। इसी कड़ी OMG 2 रिलीज होने जा रही है इस किरदार में अक्षय कुमार भगवान शिव का रोल करेंगे। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इन्तजार कर रहे है।

 

Seema haider news : सीमा हैदर का परिवार सड़क पर आया,राशन पैसा सब कुछ खत्म

OMG2 MOVIE RELEASE :अक्षय कुमार को फ़िल्म OMG 2 को लेकर सेंसर बोर्ड से आयी बड़ी खबर

GADAR 2 RELIASE MOVIE :11 अगस्त को रिलीज़ होगी ग़दर 2 ! फिल्म में कई डायलॉग हटाए गए

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*