Nisha sharma Story :निशा शर्मा का बॉयफ्रेंड से शादी करने का ड्रामा आया सामने

photo1689508203
photo1689508203

ट्विटर यूजर अजीत पी गहरबार ने खोली पोल

Nisha sharma delhi story news : दिल्ली की चर्चित लड़की निशा शर्मा आजकल फिर सुर्खियों में है। आपको बता दें की निशा शर्मा ने बॉयफ्रेंड से शादी करने की खातिर अपने पति सहित ससुराल वालों को जेल पहुंचा दिया था।

जिसके बाद आज ट्विटर यूजर ने पोल खोलकर रख दिया.

उसने लिखा है की

आप लोग शायद दिल्ली से सटे गाजियाबाद का निशा शर्मा को भूल गए होंगे!
निशा शर्मा को मीडिया ने रातों-रात पूरे भारत में हीरो बना दिया था जिसने दहेज लोभी पति को दरवाजे से वापस लौटा दिया था!
हर चैनल पर मेहंदी लगाकर चुनरी ओढ़ कर निशा शर्मा इंटरव्यू देती थी उसके दरवाजे पर मीडिया के सैकड़ों ओ बी वैन खड़े रहते थे!
इस केस में जिस लड़के से निशा शर्मा की शादी तय हुई थी उसके और उसके पूरे परिवार की जिंदगी बर्बाद हो गई, लड़के की नौकरी छूट गयी, 1 साल जेल में रहा फिर 8 साल वह कोर्ट कचहरी के धक्के खाता रहा, लड़के की माँ सरकारी नौकरी में थी वह भी जेल जाने से सस्पेंड हो गई और लड़के के पिता की हार्ट अटैक से निधन हो गया।

दरअसल निशा शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए यह पूरा ड्रामा रचा था।
कोर्ट ने भी अपने आदेश में यही कहा कि, निशा शर्मा ने जान-बूझकर यह नौटंकी की थी लेकिन, कोर्ट ने यह भी कहा कि वह मजबूर है कि, वह निशा शर्मा के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कर सकते और उन्होंने उस लड़के के पूरे परिवार को बाइज्जत बरी कर दिया।

लेकिन, सोचिए दिल्ली से गाजियाबाद जाकर 8 साल तक मुकदमा लड़ना, अपने पिता का दाह संस्कार करना उस लड़के के लिए कितना मुश्किल रहा होगा?

खैर निशा शर्मा को कुदरत ने ही सजा दी, उसकी सगी भाभी मनीषा शर्मा ने अपने पूरे ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का केस किया और उस केस में अब निशा शर्मा और उसका पूरा परिवार जेल में है।

कुदरत ने उस लड़के को न्याय तो दिया लेकिन, 13 साल के बाद दिया ये कानूनी आतंकवाद है।
इसलिए, यदि भारतीय मीडिया किसी को हीरो की तरह पेश करे तब आप इमोशनल मत बनिए बल्कि शांति रखिए, भारतीय मीडिया हमेशा नकारात्मक लोगों को ही हीरो बनाती है।

कोर्ट भी हुआ मज़बूर

आपको बता दें की कोर्ट भी निशा शर्मा को जेल में नहीं डाल सका। जबकि उसने अपने ससुराल वालों को बर्बाद कर दिया था.

 

Bhojpuri new song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने गाने में किया जमकर रोमांस

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*