Abhishek Bacchan: समाजवादी पार्टी देगी अमिताभ बच्चन के बेटे को टिकट

photo1689506332
photo1689506332

ABHISHEK BACCHAN WILL JOIN SAPA TO FIGHT ELECTION : वैसे तो अमिताभ बच्चन का परिवार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है, लेकिन इस बार उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के 2024 के लोकसभा चुनाव में लड़ने की खबरें आ रही है। बताया जा रहा है की अभिषेक बच्चन अगले लोकसभा चुनाव में अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रहें है।

समाजवादी पार्टी से रहा है गहरा नाता

आपको बता दें की अभिषेक बच्चन परिवार का समाजवादी पार्टी से गहरा नाता रहा है। एक बार खुद अमिताभ बच्चन ने चुनाव लड़कर अपनी राजनीती में सक्रियता दिखा चुके है, लेकिन बाद में उन्होंने राजनीती से सन्यास ले लिया है।

जया बच्चन रही है सांसद

आपको बता दें की जया बच्चन जो की अभिषेक बच्चन की माता है, वह समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद रह चुकी है। और बीजेपी सरकार पर हमेशा मुखर रही है।

ट्विटर यूजर ने लगाई है लताड़

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है की

सुनने में आ रहा है कि अमिताभ बच्चन के लाड़ले सुपुत्र समाजवादी पार्टी की टिकट से लोक सभा चुनाव लड़ सकते हैं। मुझे आज एक बात ध्यान आ गई।

 

कुछ ही महीने पहले जब नेता जी मुलायम सिंह यादव जी का निधन हुआ था तब अमिताभ बच्चन आए नहीं थे, आना तो छोड़ो एक ट्वीट तक नहीं किया था जबकि और दूसरे मुद्दों पर उसी दिन ट्वीट कर रहे थे। अमिताभ बच्चन पर नेता जी के बहुत एहसान हैं मगर ये इंसान उनकी मौत पर भी एक शब्द नहीं बोला अब सपा अभिषेक बच्चन को टिकट दे रही है। ग़ज़ब लीला है भाई !

एक और यूजर ने लिखा है की

भाई दूसरे मुद्दे न कहिये ये आदमी अपने से कई साल छोटे आदमी यानी साहब जी से आशीर्वाद बनाये रखने की बात करते हुए अपने जन्मदिन की बधाई का रिप्लाई कर रहा था…

मुझे अमिताभ बच्चन जैसा आदमी न कभी पसन्द आये थे और न आयेगें… दूसरों के लिये महान होंगे पर मेरे लिए वो बस एक एक्टर हैं बस।

वो भी कम से कम अच्छाई के साथ वाले इंसान हैं।बेकार दोस्त, बेकार शहरी, बेकार आदमी जो विरासत नहीं बचा पाया, बेकार नेता सब कुछ उनमें ही है।

सूरज राजपूत ने लिखा है की

क्या करें भैंस चराने का यहीं नतिजा होता है.बुद्धि तो नहीं चलेगी…ऐश्वर्या राय को लिए होते तो शायद कुछ लोग वोट भी देंगे अखिलेश को…लेकिन अब फ्लॉप एक्टर को लेकर चुनाव लड़ेंगे और हारेंगे.

महेश नाम के यूजर ने लिखा है की

फ्लॉप एक्टर से क्या होता हैं, एक्टिंग मे वो मुकाम नही मिला जो लोग की उम्मीद थी,
एक्टिंग में बादशाहत नही मिली तो देश की सेवा जनता की सेवा तो अच्छा कर सकते है,
आपकी वो सिलेंडर वाली दीदी क्या है.

 

Satna Breaking :मध्यप्रदेश के सतना में तेंदुए का शिकार, मचा हड़कंप

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*