MP Singarauli NEWS : एंबुलेंस के अंदर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

msg 869512431 12300
msg 869512431 12300
MP SINGARAULI NEWS (सिंगरौली न्यूज) : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात ने महिला सुरक्षा के दावे की पोल खोल दिया है, बताया गया कि एंबुलेंस चालकों ने महिला को झांसा देकर पहले एंबुलेंस से घर छोड़ने के बहाने एंबुलेंस में बैठा लिया, और रास्ते में मौका पाते ही बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है । बताया गया कि पीड़ित महिला किसी काम के लिए आई हुई थी, जो वापस घर लौट रही थी, बारी बारी  से दुष्कर्म करने के बाद महिला को उसके हाल पर छोड़ दिया गया, इसके बाद महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है ।

 बैढ़न  क्षेत्र का मामला

 आपको बता दें कि पूरा मामला बैढ़न थाना क्षेत्र अंतर्गत का है, जहां पर ग्राम खुटार में  वित्तीय  प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था, और महिला सम्मिलित होने के लिए वहीं पर आई हुई थी । इसी दौरान उसकी जान पहचान सत्येंद्र पांडे नाम के एंबुलेंस चालक से हो गई । और उसने घर छोड़ने के बहाने झांसे में एंबुलेंस में बैठा लिया, बताया गया कि एंबुलेंस में पहले से ही उसका एक साथी मौजूद था । जिसके बाद चालक और उसके साथी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

सरई थाना पहुँच कर दर्ज करवाई शिकायत

 आपको बता दें कि आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद बीच रास्ते में ही महिला को छोड़  दिया  था, महिला घर पहुंचने के बाद पूरी बात अपने पति को बताई, जिसके बाद पति के होश उड़ गए, आनन-फानन में पुलिस थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई  गई।
 पुलिस ने बताया है कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी भागने की फिराक में थे, जिन्हे  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
 दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करके दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मामला दर्ज करके अग्रिम कार्यवाही की जा रही है. जिस एंबुलेंस में दुष्कर्म की वारदात हुई है उसका नंबर सीजी 04 एनडब्ल्यू 2329 है, जिसे जप्त कर लिया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*