MP NEWS TODAY : मध्यप्रदेश के इंदौर की घरती से अमित शाह ने किया चुनावी शंखनाद

photo1690735159
photo1690735159

MP NEWS : MADHAYAPRADESH ELECTION : मध्यप्रदेश के इंदौर की घरती से अमित शाह ने किया चुनावी शंखनाद !कमलनाथ और दिग्विजय पर साधा निशाना

MP NEWS TODAY : मध्यप्रदेश समेत 5 राज्यों के आगामी चुनाव को देखते हुए अमित शाह ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। मध्यप्रदेश के इंदौर में उन्होंने बूथ कार्यकताओ को जीत का मंत्र दिया है। कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए उन्होंने केंद्र व् राज्य सरकार द्वारा चलाई जाने वाली योजना का जमकर जिक्र किया। हम आपको बता दे की मध्यप्रदेश के आगामी चुनाव इसी साल होंगे।

MADHAYAPRADESH ELECTION : कांग्रेस पर साधा निशाना

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कमलनाथ करप्शन नाथ है उन्होंने मध्यप्रदेश में ट्रांसफर के आलावा कुछ नहीं किया है। वही दिग्विजय पर वार करते हुए कहा की वे मिस्टर बंटाधार है। मध्यप्रदेश में कोंग्रस की जब शासन था तब उन्होंने बीजेपी सरकार के कई योजनाओ को बंद कर दिया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की बनाई हुई सम्बल योजना को कांग्रेस ने बंद कर दिया था। प्रदेश में केवल ट्रांसफर उद्योग चल रहा था। प्रदेश में कांग्रेस ने एक भी उद्योग नहीं लगाया। ये इनकी सच्चाई है। आगे अमित शाह ने कहा की मध्यप्रदेश में ढोबले इंजन की सरकार है। जो तेज गति से प्रदेश की विकास में बल मिल रहा है।

MP election: Amit Shah started election bugle in MP, see what the BJP leaders said?
MP election: Amit Shah started election bugle in MP, see what the BJP leaders said?

हरीश रावत ने मध्यप्रदेश में बीजेपी को 70 सीट पाने का दावा किया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने बड़ा दावा करते हुए कहा की बीजेपी मध्यप्रदेश में 70 सीटों पर सिमट जाएगी। वही कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने का दावा किया है। पिछले मध्यप्रदेश के चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिला था ।

Seema haider news : सीमा हैदर  को मिला फिल्म में काम, करेंगी हीरोइन का रोल!

REWA NEWS :रीवा के अमहिया में पुलिस की चलती गाड़ी से कूदे ,लूट के दो आरोपी फरार SI समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*