hariyana nuh voilance update today : हरियाणा के कई जिलों में हिंसा !गुरुग्राम में मस्जिद में लगाई आग एक की मौत कई घायल

 

hariyana nuh voilance update today news live : हरियाणा हिंसा की आग में सुलग रहा है। कुंहू जिले में विश्व हिन्दू परिषद् के जुलूस के दौरान फैली हिंसा हरियाणा के कई जिले तक पहुंच गई है। हिंसा के दौरान आगजनी के साथ पथराव भी किया गया। हिंसा प्रभावित क्षेत्र में धरा 144 लागू कर दिया गया है। पुलिस और केंद्र की सुरक्षा बल के जवान मौके स्थल पर तैनात है। िहारियाना के मुख्यमंत्री ने हिंसा के मामले बैठक बुलाई है

Haryana Nuh Voilance live news update today: Violence spread in many places after Noah, Section 144 applied
Haryana Nuh Voilance live news update today: Violence spread in many places after Noah, Section 144 applied

(hariyana voilence ) मस्जिद में लगी आग

hariyana nuh voilance update today live : हरियाणा हिंसा अब तक कई लोग जख्मी है होम गार्ड के दो जवान की मौत हों गई है 10 पुलिसकर्मी जख्मी है। वही गुरुग्राम में मस्जिद में आग लगा दी गई। जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में देर रात अज्ञात लोगो का समूह गुरुग्राम के सेक्टर 57 अंजुमन मस्जिद में आग लगा दी जिससे अफरातफरी मच गया। इस में घटना एक युवक की मौत हो गई। और अन्य लोग घायल है। घटना की तुरंत सूचना दी गई। जिसके बाद दमकल की कई गाड़ी मौके पर पहुंच गई। कई घंटे की कोशिश के बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया गया।
रात को लगभग साढ़े बारह बजे के तक़रीबन कई अज्ञात लोग लाठी डंडे के साथ मस्जिद में पहुंच गए और मस्जिद में आग लगा दी। इतना ही नहीं भीड़ ने पथराव भी किया और फायरिंग भी की गई। जिसके कुछ देर बाद मस्जिद में आग लग गई। वहीं इस पूरे मामले में हरियाणा के गृहमंत्री अनिलविज ने जाँच के आदेश दे दिए है।

(hariyana voilence ) पुलिस ने की आरोपियों की पहचान

hariyana nuh voilance update today in hindi गुरुगम में हुई हिंसा की घटना के बाद पुलिस एक्शन मोड़ पर है गुरुग्राम की सेक्टर 56 की पुलिस ने इस पूरे मामले को दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर ने कहा की हमलावरों की पहचान हो गई है। उनकी छापेमारी चल रही है कोईं भी आरोपी नहीं बचेगा। उन्होंने कहा की कई हमलावर को पकड़ भी लिया है। और इसकी जाँच चल रही है। पुलिस अधिकारी और प्रसाशन के अधिकारी लगातार दोनों समुदायों के लोगो से शांति की अपील कर रहे है।

हरियाणा के कई जगहों पर इंटरनेट सेवा स्थगित

हरियाणा के कई जिले में हुई हिंसा के चलते कई जगहों पर इंटरनेट की सेवा बंद कर दी गई कुंहू जिले में कर्फ्यू के साथ इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। कई जिले में अर्धसैनिक बालो की तैनाती कर दी गई। जिससे कई भी हिंसा न होने पाए।

वही इस पूरे मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हिंसा को लेकर खेद जताते हुए कहा की दोषियों को किसी भी कीमत में नहीं छोड़ा जायेगा।

Seema haider news : सीमा हैदर  को मिला फिल्म में काम, करेंगी हीरोइन का रोल!

MP NEWS TODAY : मध्यप्रदेश के इंदौर की घरती से अमित शाह ने किया चुनावी शंखनाद

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*