MP NEWS: अमित शाह के बाद PM मोदी का मध्यप्रदेश दौरा, लगेगी सौगातों की बरसात

photo1691580346
photo1691580346

 

चुनावी साल में केंद्रीय नेताओं का मध्य प्रदेश में जमावड़ा, अमित शाह के बाद अब 12 अगस्त को प्रधानमंत्री करेंगे रैली

MP NEWS TODAY : मध्यप्रदेश में साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं इसी के मद्देनजर कांग्रेस और भाजपा के बड़े नेता मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे हैं, हाल ही में अमित शाह ने इंदौर में कार्यकर्ता सम्मेलन करके कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने का काम किया था, इसके बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को मध्य प्रदेश के सागर में करोड़ों रुपए की सौगात देने आ रहे हैं । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हर्ष के साथ जानकारी साझा किया है कि इससे प्रदेश में विकास की गति को बढ़ावा मिलेगा ।

mp news today
mp news today

मध्यप्रदेश में बनेगा संत रविदास का भव्य मंदिर

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे में कई योजनाओं की सौगात देंगे, जिसमें संत रविदास के मंदिर और स्मारक का भूमि पूजन करेंगे, सरकार ने बताया है कि मंदिर और स्मारक के निर्माण कार्य में 100 करोड़ रुपए लगने वाले है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दौरा चुनावी साल के लिहाज से काफी अहम होने वाला है, संत रविदास के मंदिर और स्मारक का निर्माण करवा कर बीजेपी आदिवासी समुदाय को वोट बैंक बनाना चाहती है ।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पेट्रोकेमिकल रिफायनरी विस्तारीकरण योजना परियोजना की सौगात देने वाले हैं, प्रधानमंत्री के मध्य प्रदेश आगमन को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं, सागर जिले में पुलिस व्यवस्था दुरुस्त कर दी गई है, होटल और सुरक्षा संबंधी जगहों पर पुलिस चेकिंग कर रही है,

चुनाव के नतीजे तय करेंगे बीजेपी की 2024 की स्थिति

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में आगामी दिसंबर तक में चुनाव होने हैं, ऐसे में अगर बीजेपी को 3 राज्यों से झटका लगता है तो, 2024 में नरेंद्र मोदी के लिए प्रधानमंत्री बनना मुश्किल हो जाएगा, आपको बता दें कि इसके पहले ही विपक्षी दलों ने गठबंधन बना लिया है, और मोदी के खिलाफ रणनीति तेज कर दी है ।

Rewa Ladli Behna Yojna : 10 अगस्त को लाड़ली बहनों के  खाते में आएंगे 1000 रूपये

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*