Katni News : मजदूर के साथ चाकू मारकर लूट की वारदात आयी सामने!

photo1691589439 1
photo1691589439 1
Katni news today : मध्य प्रदेश के कटनी में एक मजदूर के साथ लूट की वारदात सामने आई है,  बताया गया कि छुट्टियां मनाने मजदूर अपना सामान लेकर  घर जा रहा था, इसी बीच आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू  से वार   करके मजदूर के पास से मोबाइल छुड़ा कर भाग गए, मजदूर के पास सामान से भरा बैग भी पार करने की कोशिश की, लेकिन उसमें सफलता हाथ नहीं लगी, घटना के बाद पीड़ित खुद  चाकू लेकर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा.
 बताया गया कि मजदूर शहडोल जिले का रहने वाला है, कर्नाटक से मजदूरी करके घर लौट रहा था, तभी बदमाशों ने मजदूर को अपना शिकार बनाया है । मजदूर की हालत अभी खतरे से बाहर है,  बताया कि जैसे ही वह कटनी पहुंचा,  घात लगाकर बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया, और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए हैं ।  अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने चाकू निकालकर युवक  का इलाज कर दिया है ।
 पूरी घटना कटनी के जीआरपी थाना मुड़वारा स्टेशन की बताई जा रही है,  बताया गया कि युवक साउथ स्टेशन की तरफ जा रहा था, तभी ब्रिज के पास ही तीन अज्ञात युवक दिखे. और युवक उनको देखकर सॅभल पाता की बदमाशों ने उसका पीछा करके बैग और मोबाइल फोन छीनने की कोशिश करने लगे,  लेकिन ने मजदूर युवक बदमाशों से विरोध करने लगा,  इसी में एक बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया पीड़ित का नाम नीरज सिंह के रूप में सामने आया है घटना के बाद पीड़ित में शोर-शराबा मचाया, लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे ।
 बताया गया कि युवक के हाथ में चाकू लगा हुआ था, जिसे अस्पताल आने पर डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक निकाल लिया है, तथा युवक का इलाज किया जा रहा है, जीआरपी थाना क्षेत्र में घटित हुई इस घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े होने शुरू  हो गए हैं।

 पुलिस ने शुरू किया आरोपियों की तलाश

 घटना भले ही जीआरपी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है,  फिर भी पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए कोशिश कर रही है, आपको बता दें कि युवक ने बताया कि जैसे ही स्टेशन पर पहुंचे 3 बदमाशों ने उसके हाथ से मोबाइल पर्स और बैग छुड़ा  कर भागने की कोशिश करने लगे, इसी बीच उसका विरोध करने पर उन्हों  ने चाकू से हमला कर दिया है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*