MP NEWS : MP के सिंगरौली में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

photo1692126621
photo1692126621
MP NEWS (मध्यप्रदेश न्यूज ) : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है, आपको बता दें कि मामूली बातचीत में पति और पत्नी में कहासुनी हो गई, जिसके बाद पति ने खौफनाक कदम उठाते हुए पहले पति की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दिया है, इस वारदात को अंजाम देने के बाद पति खुद फांसी के फंदे में झूल गया, और अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है. लेकिन उसके पीछे 4 बच्चे अनाथ हो गए हैं । बताया गया कि पति पत्नी के साथ अपने ससुराल में रहता था।

 मजदूरी करते थे पति पत्नी

 आपको बता देंगी पति और पत्नी दोनों मजदूरी करके अपना गुजारा चलाया करते थे, वही प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पति और पत्नी में अक्सर लड़ाई हुआ करती थी, पूरा मामला गोरबी चौकी का है, जहां पर मुहेर  गांव में यह घटना घटित हुई है। पुलिस ने बताया है कि अर्जुन खैरवार,32 वर्ष निवासी मुहेर का किसी बात को लेकर पत्नी से लड़ाई हो गई थी, और बातों बातों में पति ने आपा खो दिया और पत्नी की कुल्हाड़ी से मार कर निर्मम हत्या करके मौत की नींद सुला दिया है, इसके बाद उसने खुद फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी आत्महत्या कर लिया है।
 बताया गया कि दोनों के चार बच्चे थे जो कि अब अनाथ हो चुके हैं,  मृतक की सबसे बड़ी बेटी है जिसकी उम्र 11 वर्ष है, मां के 3 बच्चे छोटे हैं, जो अब अनाथ हो गए हैं, और उनके जीवन पालन पोषण पर संकट खड़ा हो चुका है ।

पुलिस का बयान आया सामने

 आपको बता दें कि पत्नी के हत्याकांड मामले में गोरबी  के थाना प्रभारी विनय  शुक्ला ने कहा है कि
 पत्नी की कुल्हाड़ी से दर्दनाक हत्याकांड की वारदात सामने आई है, जिसके बाद पति में आत्महत्या करके अपनी जान दे दी है, पुलिस ने शव को बरामद कर के पोस्टमार्टम  करने के लिए अस्पताल भेज दिया है, घटना के कारणों की जांच की जा रही है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*